Jio का जोरदार धमाका: लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे लें IPL का पूरा मजा

अपने ग्राहकों का ख्याल रखने वाले Reliance Jio ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 1-2 नहीं बल्कि 5 नए क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं। जिनसे घर बैठे लें आईपीएल का मजा।

Update: 2020-09-17 09:38 GMT
Reliance Jio ने अपने रिलायंस जियो ने वोडा-आइडिया को पछाड़ कर, ग्रामीण भारत में नंबर वन की पोजीशन हासिल कर ली है। ग्रामीण क्षेत्रों में जियो का उपभोक्ता आधार 16 करोड़ 63  लाख से अधिक जा पहुंचा।

नई दिल्ली: सिर्फ दो दिन बाद क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार इंडियन प्रीमियार लीग यानी कि आईपीएल शुरू हो जाएगा। आईपीएल का पूरे देश में काफी क्रेज है। और इसके करोड़ों दीवाने हैं। इस बार आईपीएल कोरोना वायरस के चलते भारत में न होकर यूएई में हो रहा है। और इस बार आईपीएल का आयोजन भी खाली स्टेडियम में किया जाएगा। ऐसे में आईपीएल का प्रसारण टीवी के साथ-साथ Disney+ Hotstar VIP पर भी होगा।

जिसको देखते हुए अब हमेशा अपने ग्राहकों का खास ख्याल रखने वाले Reliance Jio ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 1-2 नहीं बल्कि 5 नए क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं। जिनसे घर बैठे लें आईपीएल का मजा। क्योंकि जियो के इन प्लान्स में डाटा और वॉयस कॉलिंग के साथ 1 साल का Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इन नए क्रिकेट प्लान्स की पूरी डिटेल।

401 और 499 के क्रिकेट प्लान

जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स (फाइल फोटो)

अपने ग्राहकों के क्रिकेट मनोरंजन के लिए जियो ये खास 5 नए प्लान लाया है। जियो के इन क्रिकेट प्लान्स की शुरूआत 401 रुपए से होती है। जिसमें आपको 28 दिन की वैधता और प्रतिदिन 3 GB डेटा मिलेगा। जिससे कि आप आईपीएल के हर मैच का पूरा का पूरा मजा उठा सकें।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी जन्मदिवस: सेवा सप्ताह, दिव्यांगजनों को वितरित किये गए ट्राइसाइकिल

इस पैक के अलावा जियो का एक 499 रुपये डाटा एड ऑन पैक भी है। जिसमें 499 रुपये में Jio की तरफ से प्रतिदिन 1.5 GB डाटा एड ऑन पैक मिलेगा। साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन। यानी की आईपीएल का फुल मजा। जियो के इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

598 और 777 रुपए वाले प्लान

जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स (फाइल फोटो)

जियो ने क्रिकेट और प्लान भी लॉन्च किए हैं। जिनकी कीमत ज्यादा डेटा के साथ बढ़ती जाती है। जियो के अगले क्रिकेट प्लान में ग्राहक को 598 रुपए के रिचार्ज पर 2 जीबी डेटा डेली मिलेगा। अनलिमिटेड वायस कॉलिंग की सुविधा के साथ। वहीं आईपीएल के लिए आपको मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन।

ये भी पढ़ें- भीषण बारिश शुरू: गरज के साथ झमक कर गिरेगा पानी, IMD का अलर्ट जारी

इस प्लान की वैलिडीटी होगी 56 दिन। इसके अलावा जियो का अगला प्लान है 777 रुपए कैा। जिसमें आपको मिलेगा प्रतिदिन के हिसाब से 1.5 GB डाटा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

जियो का सबसे महंगा क्रिकेट प्लान

जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स (फाइल फोटो)

 

वहीं इन सब प्लान्स से ऊपर जियो ने एक सबसे महंगा क्रिकेट प्लान निकाला है। जिसकी कीमत है 2,599 रुपए। जियो के इस सबसे महंगे प्लान में आपको मिलेगा हर दिन 2 जीबी डेटा। जियो के इस सबसे महंगे क्रिकेट प्लान की वैधता है पूरे 1 साल।

ये भी पढ़ें- महिलाओं की गंभीर समस्या, पीरियड्स के इन संकेतों को ना करें नजरअंदाज

इसमें आपको कुल 720 जीबी डेटा और 12000 मिनट्स मिलते हैं। बता दें इन सभी प्लान में एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। तो इन नए क्रिकेट प्लान्स को लेकर जियो के साथ हो जाइए तैयार आईपीएल का फुल इंजॉय करने के लिए।

Tags:    

Similar News