Xiaomi ने लॉन्च किया 6000mAh बैटरी के साथ खास फोन, कीमत है सिर्फ इतनी

Xiaomi का नया स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज इंडियन मार्केट में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत 6000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है।

Update: 2020-12-17 14:16 GMT
Redmi 9 Power: Xiaomi ने लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन, जानें कीमत

नई दिल्ली: Xiaomi का नया स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज इंडियन मार्केट में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत 6000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके अलावा आपको यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में मिलेगा, जिसमें ब्लेजिंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फेरी रेड और माइटी ब्लैक शामिल हैं।

कीमत

Xiaomi के नए स्मार्टफोन Redmi 9 Power के कीमत की बात करें तो, इसके 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, वहीं 4 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। फोन की पहली सेल 22 दिसंबर को होगी। ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इन फोन पर 1 जनवरी से काम नहीं करेगा WhatsApp, यहां देखें लिस्ट

रेडमी 9 पावर के फीचर्स

शियोमी ने अपने इस स्मार्टफोन में नया मॉडल क्वाड रियर कैमरे और वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच दिया है। इसके साथ ही आपको रेडमी 9 पावर में लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। वहीं इस फोन में 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।

6000mAh बैटरी वाला पहला रेडमी फोन

इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी बैटरी। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी है। यह बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी 695 घंटों का स्टैंडबाय टाइम, 13.5 घंटों की गेंमिंग और 215 घंटों का म्यूजिक प्लेबैक देगी। फोन में 6.5 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 मिलता है। इसमें ऑटो क्लीनिंग स्पीकर्स का भी फीचर है, जिसका मतलब है कि स्पीकर्स में जाने वाली गंदगी खुद साफ हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: Huawei होगा ब्लैकलिस्ट! ZTE पर भी एक्शन, भारत फिर देगा चीन को झटका

Tags:    

Similar News