जियो का बंपर प्लान, सिर्फ इतने रुपए में पाएं अनिलिमिटेड काॅलिंग और डेटा फ्री

रिलायंस जियो कंपनी इस प्रीपेड प्लान में 129 रुपए का प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ इस प्लान में 28 दिन तक कुल 2 जीबी डेटा का फायदा मिलता है।

Update: 2021-02-17 10:15 GMT
जियो का बंपर प्लान, सिर्फ इतने रुपए में पाएं अनिलिमिटेड काॅलिंग और डेटा फ्री photos (social media)

नई दिल्ली : जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई प्रीपेड प्लान का ऑफर लाती रहती है। रिलायंस जियो इन दिनों काफी सस्ते प्लान की लिस्ट ला रही है। कंपनी इन दिनों । जिसके चलते इस प्लान में कॉलिंग से लेकर इंटरनेट के डेटा की सभी सुविधा को दिया जा रहा है। इस प्लान में कंपनी खास बेनिफिट ऑफर दे रही है।

129 रुपए का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो कंपनी इस प्रीपेड प्लान में 129 रुपए का प्लान लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ इस प्लान में 28 दिन तक कुल 2 जीबी डेटा का फायदा मिलता है। 129 वाले प्लान में 300 एसएमएस फ्री में दिए जाते हैं। इसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

129 रुपए वाले प्लान में अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा

रिलायंस जियो 129 वाले रिचार्ज प्लान में कई बेनिफिट ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि यह कंपनी इस प्लान पर जियो -टू - जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर दे रहा है। इसके साथ अगर कोई यूजर्स किसी और नेटवर्क पर कॉलिंग करना चाहता है तो उसके लिए भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। जियो इस प्लान में अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस फ्री में दे रही है।

ये भी पढ़े.....नासा ने वायरल किया चौका देने वाला ऐसा वीडियो, जिसे देख आप हो जाएगें हैरान

कई सस्ते प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो हर दिन अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्रीपेड प्लान लेकर आती रहती है। कंपनी ग्राहक को 100 से कम रुपए में प्लान का ऑफर देती है। जब आपका बजट कम हो उस समय भी कंपनी यूजर्स को कई और सस्ते प्लान भी देती है। जिसके चलते कम बजट में भी अनेक फायदा पा सकता है।

ये भी पढ़े.....तीन घंटे तक जाम में फंसे रहे कानपुर देहात के ADM, ये है बड़ी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News