jio का शानदार प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 3 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ

जियो कंपनी 3 जीबी डेटा के इस प्लान में कई फायदे मिल रहे हैं आपको बता दें कि इस प्लान को 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है। इसके साथ 100 sms और अनलिमिटेड कॉलिंग आसानी से कर सकेंगे।

Update: 2021-03-25 09:05 GMT
jio का शानदार प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 3 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ photos (social media)

नई दिल्ली : रिलायंस जियो कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। बताया जा रहा है कि जियो ने अपने प्रीपेड प्लान में एक प्लान और जोड़ दिया है। पहले ग्राहकों को 1.5 GB, 2 GB का प्लान मिला करता था लेकिन अब 3 GB डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि इस नए प्लान में क्या कुछ कंपनी दे रही है।

3 GB डेटा प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी 3 जीबी डेटा के इस प्लान में कई फायदे मिल रहे हैं आपको बता दें कि इस प्लान को 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है। इसके साथ 100 sms और अनलिमिटेड कॉलिंग आसानी से कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि जियो इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज जैसे सब्सक्रिप्शन दे रही है।

5 G नेटवर्क किस साल हो रहा भारत में लॉन्च

भारत में अब बड़ी टेलिकॉम कंपनियां 5 G नेटवर्क को लॉन्च करने का विचार बना रही है। आपको बता दें कि इस प्लान के लिए केंद्र सरकार ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें इन्होंने कहा है कि 5 जी को अभी इस साल रोलआउट करना काफी मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है कि 6 महीने के बाद तक एक स्पेक्ट्रम नीलामी होनी है। जिसके बाद यह प्लान भारत में रोलआउट किया जायेगा।

ये भी पढ़े...भीषण हादसे से हिल उठी राजधानी, पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत

भारत सरकार ने 5 G नेटवर्क को 2 लेकर सुनाया यह फैसला

भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो, एयरटेल जैसी दिग्गज कंपनी 5 G नेटवर्क को 2021 की दूसरी छमाही के बाद लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इन दोनों कंपनियों ने 5 जी अपनी नेटवर्क को मार्केट में लाने की पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि बस इन कंपनियों को सरकार की मंजूरी का इन्तजार बाकी है।

ये भी पढ़े...तहसीलदार ने 15 लाख रुपए का किया होलिका दहन, जानें क्यों जलानी पड़ी नोट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News