वोडाफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, नए साल के मौके पर कंपनी दे रही खास प्लान

वोडाफोन यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खबर आ रही है। वोडाफोन ने साल के आखिरी महीने में अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से प्लान लाए हैं

Update: 2019-12-30 05:33 GMT

नई दिल्ली: वोडाफोन यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खबर आ रही है। वोडाफोन ने साल के आखिरी महीने में अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से प्लान लाए हैं, जिसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है। इन प्लान की लिस्ट में 19 रुपये जैसे सस्ते प्लान से लेकर 1499 रुपये वाला प्लान भी शामिल है। तो आइए आपको बताते हैं नए प्लान्स के बारे में, जिसमें यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जा रही है।

ये भी पढ़ें:IIT कानपुर:फ्रांसीसी छात्रा से छेड़छाड़ का मामला,दोषी प्रोफेसर को किया जबरन बर्खास्त

अगर बात करें नए प्लान की तो इसमें 199 रुपये का प्लान भी शामिल है। इस प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं। ये है प्लान की पूरी डिटेल।।।

199 रुपये का प्लान-

इस प्लान के अंदर यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इस प्लान में यूज़र्स को हर दिन के लिए 1 GB डेटा भी दिया जाएगा। साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है।

मिलेंगे यह भी फायदे

इस प्लान में वोडाफोन प्ले का फायदा फ्री में मिलेगा। असल में Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है। इसके अलावा प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है।

ये भी पढ़ें:एक बार फिर साथ आए कार्तिक-सारा, कैमरे के लिए कुछ यूं दिए पोज

219 रुपये का प्लान

प्लान में भी यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा दी जा रही है। प्लान में यूज़र्स को हर दिन के लिए 1GB डेटा भी दिया जाएगा। साथ ही 199 रुपये की प्लान की तरह इस प्लान में हर दिन 100 SMS मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसके साथ ही इस प्लान में एडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं।

प्लान में वोडाफोन प्ले का बेनिफिट फ्री में दिया जा रहा है। असल में Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है। साथ ही इस प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है।

Tags:    

Similar News