PUBG GAME में जुड़ा ये नया अपडेट, ये टॉप 5 फीचर्स आपको आएंगे पसंद

PUBG Mobile को 0.13.0 का अपडेट मिल गया है। इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिले है। अगर आपने अभी तक PUBG अपडेट नहीं किया, तो Google Play Store या App Store से जाकर 0.13.0 अपडेट डाउनलोड कर लें।

Update: 2019-06-14 11:34 GMT

नई दिल्ली : PUBG Mobile को 0.13.0 का अपडेट मिल गया है। इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिले है। अगर आपने अभी तक PUBG अपडेट नहीं किया, तो Google Play Store या App Store से जाकर 0.13.0 अपडेट डाउनलोड कर लें। अपडेट का साइज एंड्रॉइड के लिए 1.98 गबॉर iOS के लिए 2.45GB है। जानते हैं PUBG Mobile 0.13.0 अपडेट में आए नए टॉप 5 फीचर्स के बारे में:

यह भी देखें... इनसे सीखें, इस TTE से नहीं देखा गया महिला का दर्द, चलती ट्रेन में करा दी डिलीवरी

Team Deathmatch

टीम डेथमैच मोड में 4 प्लेयर्स की 2 स्क्वाड होंगी। दोनों स्क्वाड स्टैंडर्ड डेथमैच नियमों के साथ छोटे से एरिया में एक-दूसरे से लड़ेंगे। अगर आप मर जाते हैं, तो आप तुरंत जिन्दा हो जाएंगे और अगर आप सामने वाले को मार देते हैं, तो आपको एक पॉइंट मिलेगा। जिस टीम को पहले 40 पॉइंट मिलेंगे, वो जीत जाएगी। शुरू में तो आपको इसे खेलने में मजा आएगा, लेकिन थोड़े समय बाद आप इससे बोर हो सकते हैं।

Controls for FPP

नए अपडेट में फर्स्ट पर्सन पर्सपेक्टिव के लिए कण्ट्रोल सेटिंग भी जोड़ी गई हैं। प्लेयर्स अब TPP और FPP के लिए अलग-अलग सेटिंग्स कर सकते हैं। यह उन लोगों के लिए बढ़िया है, जो दोनों परिप्रेक्ष्य से खेलना पसंद करते हैं।

Crew Challenge Update

क्रू चैलेंज क्वालीफाइंग राउंड को बढ़ाया गया है। अब रोज 6 क्वालीफाइंग मैच रखे जाएंगे। हर स्क्वाड प्रति दिन 3 मैच तक में भाग ले सकता है। अब हर स्क्वाड कुल 18 क्वालीफाइंग मैच में हिस्सा ले सकता है। इसी के साथ क्रू शॉप में नए आइटम्स भी जोड़े गए हैं। जिन प्लेयर्स ने क्रू चैलेंज के लिए रजिस्टर किया है, उन्हें मैच शुरू होने से 10 मिनट पहले नोटिस मिलेगा।

Survive Till Dawn और Darkest Night मोड्स को अपडेट कर दिया गया है। पुराने जॉम्बीज को 4 नए तरह के जॉम्बीज से रिप्लेस किया गया है। नए जॉम्बीज में लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड अब फ्रीज करने वाला धुआं छोड़ता है, जिससे धमाके के बाद एरिया में किसी व्ही यूनिट के हिलने की स्पीड बहुत कम हो जाती है। कुछ जॉम्बीज को नई पावर भी दी गई है। इसी के साथ एक नई फैक्ट्री ने पुलिस स्टेशन को रिप्लेस कर दिया है।

यह भी देखें... नोडल अफसर के दौरे पर खुली सिस्टम की पोल, फर्श पर हों रहा था नवजात और प्रसूता का इलाज

Godzilla Theme

गेम में नई थीम सेट की गई है। PUBG Mobile ने लेटेस्ट मूवी Godzilla 2: King of the Monsters के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें कई गुडीज भी सम्मिलित है, जैसे- स्पेशल कपडे, स्किन्स और एक गेम थीम, जिसे आप इन्वेंटरी सेक्शन से सेलेक्ट कर सकते हैं।

इसके अलावा, अगर आप फ्रेंडली फायर से मरते हैं, तो आप यह निर्णय ले सकते हैं की आपका टीममेट मेरिट खोएगा या नहीं। इसी के साथ, अब आप Vikendi में अब प्लेयर्स फुटप्रिंट भी छोड़ सकते हैं।

Tags:    

Similar News