Vi: 51 रुपये के प्रीपेड प्लान में मिल रहा है हेल्थ इंश्योरेंस, जानें पूरी डिटेल

कंपनी की एक रिलीज के मुताबिक, इस ऑफर में कोविड -19 या पहले से मौजूद किसी भी बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती होना शामिल है।

Update: 2021-03-03 05:35 GMT
Vi: 51 रुपये के प्रीपेड प्लान में मिल रहा है हेल्थ इंश्योरेंस, जानें पूरी डिटेल (PC: social media)

लखनऊ: कस्टमर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी Vi की तरफ से एक अच्छी खबर आ रही है। कंपनी 51 रुपये और 301 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान ला रही है। इस प्लान में ग्राहकों को हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा मिलेगा। Vi ने आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस (ABHI) की साझेदारी के अंदर Vi Hospicare को लॉन्च किया है। ऐसे में 51 रुपये और 301 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान्स को खरीदने पर कस्टमर्स को हास्पिटल में एडमिड होने पर हर दिन 1,000 रुपये तक का निश्चित कवर और ICU में एडमिट होने पर हर दिन 2,000 रुपये तक का कवर मिलेगा।

ये भी पढ़ें:वफादारी की मिसाल: मालिक के बेटे को बचाने के लिए आग में कूदी महिला, जलकर मौत

कम से कम 24 घंटे के लिए अस्पताल में भर्ती होना जरूरी है

कंपनी की एक रिलीज के मुताबिक, इस ऑफर में कोविड -19 या पहले से मौजूद किसी भी बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती होना शामिल है। कंपनी ने ये भी कहा है कि 18 से लेकर 55 साल तक का कोई भी व्यक्ति इस ऑफर का फायदा उठा सकता है। साथ ही इसमें गंभीर बीमारियों के कोई वेटिंग पीरियड नहीं है। कंपनी ने ये भी बताया है कि इंश्योरेंस क्लेम करने के लिए बीमाधारक को कम से कम 24 घंटे के लिए अस्पताल में भर्ती होना जरूरी है।

28 दिन की वैलिडिटी के साथ 500 लोकल और नेशनल SMS का फायदा मिलेगा

वहीं इस 51 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कस्टमर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 500 लोकल और नेशनल SMS का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा भी मिलेगा। कंपनी ने प्लान की जानकारी देते हुए लिखा है कि ''इंश्योरेंस का लाभ उन ग्राहकों को मिलेगा जो अच्छी हेल्थ वाले हैं और कोई जोखिम वाली नौकरी ना करते हों।''

ये भी पढ़ें:धूं-धूं कर जला ये जंगलः मर रहे जानवर, केंद्रीय मंत्री ने दिए आग पर काबू पाने के आदेश

51 रुपये वाले प्लान

301 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें कस्टमर्स को रोज 1।5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS का फायदा मिलेगा। ये प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इसमें फ्री नाइट टाइम डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi मूवीज एंड TV का फ्री ऐक्सेस भी कस्टमर्स को मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News