चंडीगढ़ के जेल में मचा हड़कंप, 22 कैदी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस समय हर रोज कोरोना से लाखों लोग मर रहे हैं। इस बीच चंडीगढ़ से खबर आई है कि बुड़ैल जेल में 22 कैदी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-30 04:46 GMT

कोरोना वायरस (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

चंडीगढ़ः देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस समय हर रोज कोरोना से लाखों लोग मर रहे हैं। देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी कमी देखने को मिल रहा है। इस बीच चंडीगढ़ से खबर आई है कि वहां के सिटी प्यूटीफुल की बुड़ैल जेल में 22 कैदी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

बता दें कि बुडैल जेल में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। सभी कोरोना संक्रमितों को इलाज GMSH-16 में चल रहा है। सूत्रों की माने तो बुधवार रात को सभी कैदियों की अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का कोरोना टेस्स कराया गया और उन सभी कैदियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

गौरतलब है कि जेल में इसके बाद से सभी कैदियों में हड़कंप मच गया । जेल प्रशासन वहां मौजूद सभी अन्य कैदियों को जेल में कोरोना टेस्ट कराया गया। ताकि संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके। वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ में कोरोना के कुल 801 नए मामले सामने आए हैं। जहां पर 8 मरीजों ने दम तोड़ दिया है। इसके साथ ही 447 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं।

इतने नए मामले

आपको बताते चलें कि गुरुवार तक 431 पुरुष और 370 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाए गए। सब मिलाकर चंडीगढ़ में अब तक कुल 6652 एक्टिव मरीज हैं। इसके साथ ही अब तक शहर में कोरोना के मरीजों का कुल आंकड़ा 41923 हो चुका है। संक्रमण से 465 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बताते चलें कि पिछले 24 घंटें में देश में 386,452 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। जहां पर महाराष्ट्र में 66,159 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं दूसरी ओर यूपी में 35,104 नए मामले आए हैं। पिछले 24 घंटों में 3,498 लोग कोरोना से मर गए हैं। फिलहाल कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ लिया है।

Tags:    

Similar News