Karnal News: बारिश के चलते धंसी पिलर, हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 6 लोग मलबे में दबे

जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस दौरान घर के अंदर लोग मौजूद थे । लेंटर से बने मकान गिरने से तीन बच्चे समेत 6 लोग मलबे में ही दब गए ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-29 09:42 GMT

दो मजिला घर गिरा (फोटो : सोशल मीडिया )

पहले कोरोना महामारी (coronavirus) ने कई लोगों की जान लेली अब बारिश लोगों को रुला रहा है । हरियाणा के करनाल जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है । जहां बारिश के चलते दो मंजिला मकान गिर गया । जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस दौरान घर के अंदर लोग मौजूद थे । लेंटर से बने मकान गिरने से तीन बच्चे समेत 6 लोग मलबे में ही दब गए । इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने ही मिलकर 6 लोगों को मलबे से बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल ले गए ।

खबर है कि ये दो मंजिला मकान के गिरने की वजह बारिश के चलते पिलर धंसा जिसके चलते ये हादसा हुआ है । गांव कतलहड़ी की ये घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है । चरण सिंह नाम के शख्स का ये मकान था। सुबह के समय जब सभी सो रहे थे तभी धड़ाम से गिरने की आवाज गांव वालों को आई । जिसे सुनकर सभी तुरंत दौड़े दौड़े अपने घर से घटना वाली जगह पर पहुंचे । जिसके बाद उन्होंने ही मिलकर बचाव अभियान शुरू किया और मलबे में दबे लोगो को बाहर निकाला ।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची 

मलबे में ट्रैक्टर के साथ अन्य सामान भी दबा हुआ है। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचे । जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है । लगातार हो रही बारिश के चलते कई घरों में पानी भर गया है । छत से पानी टपके लगे हैं ।

अजीबो गरीब वाकया हुआ उजागर 

बता दें, अभी हाल ही में हरियाणा के करनाल जिले में एक अजीबो गरीब वाकया हुआ । यहाँ एक दम से जमीन अपने आप ही ऊपर की ओर उठने लगी । जिसे देख सभी हैरान रह गए थे । कैथल रोड स्थित औगंद नर्दक नहर के पास ये वाकया हुआ । जहां बारिश के पानी से एक खेत की मिटटी 5 फीट तक ऊपर उठ गई ।

Tags:    

Similar News