फायरिंग की गूंज से कांप उठी राजधानी, 7 गोलियां दागकर युवक का सीना किया छलनी

मृतक की पहचान पूठ कलां निवासी 26 वर्षीय योविन के तौर पर हुई है। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा के मुताबिक योविन पर हमलावरों ने सात गोलियां चलाई थीं, जिसके कारण उसकी मौके पर ही डेथ हो गई थी।

Update: 2020-12-06 11:35 GMT
हत्या करने वाले युवक की पहचान 32 वर्षीय जैसन नाइटेंगल के तौर पर हुई है। महिला को गोली मारने के बाद नाइटेंगल ने बंदूक के दम पर एक शख्स से उसकी कार छीन ली।

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहणी इलाके के सेक्टर-24 में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां चार से पांच हमलावरों ने एक 26 साल के युवक को घेरकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

उसके बाद से मौके से फरार हो गया। ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि हमलावर जब युवक पर गोली चला रहे थे तब उन्हें पकड़ने के लिए युवक की महिला मित्र हमलावरों के पीछे दौड़ी लेकिन सभी हमलावर वहां से भागने में कामयाब हो गए।

फायरिंग (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

भारत में वैक्सीन: फाइजर ने मांगी इस्तेमाल की इजाजत, इमरजेंसी में लगे टीका

चार से पांच हमलवारों ने मिलकर युवक को मारी थी 7 गोलियां

ये पूरा वाकया शुक्रवार का बताया जा रहा है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जिस युवक की हत्या की गई थी। उसकी शिनाख्त की जा चुकी है।

मृतक की पहचान पूठ कलां निवासी 26 वर्षीय योविन के तौर पर हुई है। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा के मुताबिक योविन पर हमलावरों ने सात गोलियां चलाई थीं, जिसके कारण उसकी मौके पर ही डेथ हो गई थी।

जिस वक्त ये वारदात हुई थी। उस वक्त योविन अपनी महिला मित्र के साथ था। घटना शुक्रवार शाम की है। योविन रोहिणी सेक्टर-24 में एक किराने की दुकान पर गया हुआ था। शाम के करीब 7 बजे, योविन दुकान से जैसे ही बाहर आया और सामान को कार में रखने लगा।

सरकार लाएगी नया प्रस्तावः किसान संगठन बात पर अड़े, बढ़ीं केंद्र की मुश्किलें

क्राइम सीन ( फोटो: सोशल मीडिया)

महिला मित्र भी शक के घेरे में

इसी बीच महिला दुकान के अंदर आ गई। बदमाश पहले से ही घात लगाये बैठे थे। उन्होंने मौक़ा पाते ही गोलियां चला दीं। सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि इस समय हमलावरों ने गोलियां चलाईं उस वक्त योविन सफेद रंग की कार में बैठे किसी व्यक्ति से बात कर रहे थे।

जबकि हमलावरों में से एक ने योविन के पास पहुंचकर उस पर गोली चला दी। इस हमले में उसकी जान चली गई।पुलिस उपायुक्त ने कहा, पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और हमने महिला को भी अभी क्लीन चिट नहीं दी है।

किसान या सरकार: किसकी होगी जीत-कौन मानेगा हार, आज होगा ऐसा.

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News