Himachal Pradesh Accident: हिमाचल प्रदेश के गोविंद सागर झील में बड़ा हादसा, डूबने से 7 युवकों की मौत

Himachal Pradesh Accident: पुलिस थाना बंगाणा को मिली सूचना के अनुसार गोबिंद सागर झील में सात युवक डूब गए हैं। यह घटना पुलिस थाना के अंतर्गत आते गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंदसागर झील की बताई जा रही है।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2022-08-01 14:53 GMT

major accident in himachal pradesh govind sagar lake (Image: Social Media)

Himachal Pradesh Accident: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां झील में सात युवक डूब गए। पुलिस थाना बंगाणा को मिली सूचना के अनुसार गोबिंद सागर झील में सात युवक डूब गए हैं। यह घटना पुलिस थाना के अंतर्गत आते गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंदसागर झील की बताई जा रही है।

यह हादसा उस समय हुआ जब युवक झील में नहाने उतरे थे और अचानक डूब गए। अब तक छह शव बरामद हुए हैं।घटना की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा करीब 3:50 पर हुआ। स्थानीय लोगों के अनुसार ये युवक पंजाब के मोहाली से हैं।

दर्शन करने जा रहे थे युवक

ये लोग बालकनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। मंदिर के पास स्थित गोविंद सागर झील में नहाने उतर गए। यह हादसा पानी की गहराई का पता न चल पाने के कारण हुआ। डूबे हुए युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके से गोताखोर के कर्मचारियों को सूचना दे दी गई है।

सूचना के मूताबिक, सभी डूबे हुए युवक 20 साल से कम आयु के थे। डूबने वाले युवकों की पहचान पवन कुमार(35), रमन कुमार(19), लाभ सिंह(17), लखवीर सिंह (16), अरुण (14), विशाल (18) और शिवा (16) के रूप में हुई है।जबकि रमन कुमार और लाभ सिंह एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News