Rewa News: हाथ में चाकू लेकर शहर में दहशत फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

Rewa News: रीवा जिले में चाकू लेकर दहशत फैलाने वाले आरोपी को मीडिया एवं पुलिस ने पकड़कर, अमहिया थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-24 10:01 GMT

शहर में चाकू से दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

Rewa News: रीवा जिले में दहशत फैलाने का एक मामला प्रकाश में आया है जहां एक युवक खुलेआम चाकू लेकर लोगों में दहशत फैलाने का काम कर रहा था मीडिया को देख आरोपी चाकू लेकर भागने का प्रयास किया जिसे सूझबूझ से रीवा एसपी अनिल सोनकर के द्वारा अमहिया पुलिस को सख्त निर्देश दिया गया था, जिसके बाद अमहिया पुलिस मौके पर पहुंचकर शिल्पी प्लाजा से दहशत फैलाने वाले चाकू के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के द्वारा बताया गया कि मीडिया के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक युवक जो हट्टा कट्टा है चाकू लेकर लोगों में दहशत फैला रहा है, जिसे तत्काल ही पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। अभी प्रथम दृष्टया मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही पकड़े गए आरोपी की लोगो के द्वारा बताया गया कि कार सवार सरफिरे युवक ने शहर में फैलाई दहशत। तेज रफ्तार कार ड्राइव करते एसपी आफिस के पास से निकला युवक कार का विंडो खोलकर चाकू लहराते मीडिया के कैमरे में कैद हुआ युवक जिसकी हरकत से डरे हुए राहगीर देखे गए उसी समय मीडिया ने किया कार सवार युवक का पीछा. अग्रसेन चौक के पास से गुजर रहे पुलिस कर्मियों को मीडिया कर्मियों ने जानकारी दी। जान को जोखिम में डालकर अमहिया थाना में पदस्थ आरक्षक ने दिखाया साहस. कड़ी मशक्कत के बाद युवक को दबोचा। पूरा घटना क्रम मीडिया के कैमरे में कैद युवक गिरफ्तार पूंछतांछ जारी शहर की अमहिया थाना पुलिस कार्यवाही में जुटी। अगर देखा जाय तो रीवा जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा खुलेआम लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो चुके छोटी छोटी से बातों में एक दूसरे पर चाकू से हमला कर देते है ।

Tags:    

Similar News