Adani Group Conspiracy: अडानी समूह के समर्थन में उतरा यह दिग्गज पूर्व क्रिकेटर, विदेशी फर्म को लगाई लताड़

Adani Group Conspiracy: सोशल मीडिया पर अडानी ग्रुप के विरोध और समर्थन में लोग बंटे हुए हैं। जाहिर तौर पर सत्ताधारी खेमे के लोग समर्थन में और विपक्षी खेमे के विरोध में हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-06 09:04 GMT

Gautam Adani  (photo: social media )

Adani Group Conspiracy: दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी को लेकर इन दिनों देश में बवाल मचा हुआ है। अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग की आई रिपोर्ट को लेकर सरकार जहां संभलकर बोल रही है, वहीं विपक्ष हमलावर है। सोशल मीडिया पर अडानी ग्रुप के विरोध और समर्थन में लोग बंटे हुए हैं। जाहिर तौर पर सत्ताधारी खेमे के लोग समर्थन में और विपक्षी खेमे के विरोध में हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी अपने इंग्लिश मुखपत्र ऑर्गनाइजर में अडानी ग्रुप का समर्थन कर चुका है। ग्रुप के समर्थन में अब एक दिग्गज पूर्व क्रिकेटर भी उतरा है, जिसका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने अडानी के समर्थन में किया ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग एक ट्वीट को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने अडानी समूह को लेकर उपजे विवाद को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें वो कहते हैं – गोरों को इंडिया की तरक्की बर्दाश्त नहीं होती। भारतीय बाजार को निशाना बनाना एक सोची समझी साजिश लगती है। कोशिश कितनी भी कर लें, लेकिन हमेशा की तरह भारत और मजबूत ही निकलकर उभरेगा।

सहवाग ने अपने इस ट्वीट में किसी पक्ष का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके ट्वीट से ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि वे अडानी का समर्थन कर रहे हैं और अमेरिकी फर्म हिंडनबर्ग पर निशाना साध रहे हैं। पूर्व ओपनर के इस ट्वीट पर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अडानी ग्रुप की टीम गुजरात जायंट्स के कप्तान हैं।

विपक्ष ने आज भी चलने दी संसद

उधर, अडानी समूह को लेकर देश में संसद से लेकर सड़क तक हंगामा जारी है। विपक्षी सांसदों ने आज भी संसद के दोनों सदनों को ठप कर दिया। कांग्रेस समेत 15 विपक्षी पार्टियों ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी देशभर में आज एलआईसी और एसबीआई के दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन भी कर रही है।

Tags:    

Similar News