आप एमएलए सोमनाथ भारती ने महिला एंकर को दी गाली,एंकर बोली कोर्ट में दूंगी चुनौती

आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती बेहद आपत्तिजनक शब्द कहने के कारण विवादों में घिरे हैं। एक महिला टीवी एंकर ने आप नेता सोमनाथ भारती से आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया था। इसी सवाल पर सोमनाथ भारती बौखला गए और गाली देते हुए बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं।

Update:2018-11-21 19:28 IST
अरेस्ट किये जाने के बाद सोमनाथ भारती को फुरसतगंज थाने ले जाया गया। इसके बाद उन्हें यहां से किसी अज्ञात स्थान की ओर ले जाया गया।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती बेहद आपत्तिजनक शब्द कहने के कारण विवादों में घिरे हैं। एक महिला टीवी एंकर ने आप नेता सोमनाथ भारती से आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया था। इसी सवाल पर सोमनाथ भारती बौखला गए और गाली देते हुए बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं।

यह भी पढ़ें ........संदीप ही नहीं केजरीवाल के कई और ‘रत्न’ भी रहे विवादित, किया AAP को शर्मिंदा



इस मुद्दे पर दिल्ली विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा सोमनाथ भारती इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इसके चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। अब एक बार उन्होंने फिर वैसी ही हरकत की है।

यह भी पढ़ें ........आप के 27 MLA की जा सकती है विधायकी, जानें किन महानुभावों के नाम इस लिस्ट में

इस सवाल पर भड़के सोमनाथ भारती

दरअसल जब टीवी एंकर ने सोमनाथ भारती से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया तो भारती बौखला गए। भारती ने महिला एंकर से बदतमीजी करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। उन्होंने महिला एंकर को गाली देते हुए कहा कि आपकी औकत बात करने की नहीं है।

यह भी पढ़ें ........आपके पैसों से स्टडी टूर पर हैं 17 MLA, बर्फ का लुत्फ लेते आए नजर

एंकर ने भारती को कोर्ट में चुनौती देने की बात कही

वहीं इसके बाद महिला एंकर ने जवाब देते हुए कहा कि जो अपनी पत्नी से ठीक से बात नहीं कर सकता, उसे सम्मान नहीं दे सका, वो ऐसी बातें कर रहा है।आपको ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती है क्या? एंकर ने भारती को कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें ........दागी सांसदों और विधायकों के 13500 केस निपटेंगे साल भर में

Tags:    

Similar News