ऑडियो से हिली कांग्रेसः बेनकाब हुई भाजपा की गहरी साजिश, पायलट भी घेरे में

ऑडियो में जिस ढंग से बातचीत हुई है उससे साफ है कि राजस्थान की सरकार को गिराने की बड़ी साजिश रची गई है। जिसमें बड़े नेता शामिल रहे और केंद्रीय एजेंसियों ने भी भूमिका अदा की है।

Update: 2020-07-17 08:32 GMT

राजस्थान के सियासी तूफान में ऑडियो बम का धमाका। नेताओं के ऑडियो टेप वायरल होने के बाद संजय जैन उर्फ संजय बरड़िया को SOG के द्वारा हिरासत में लिया गया। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और #SachinPilot खेमे के विधायक विश्वेंद्र सिंह के बीच की बातचीत होने का किया जा रहा है दावा।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और #SachinPailot खेमे के विधायक भंवर लाल शर्मा के बीच जयपुर के संजय जैन के माध्यम से बातचीत का यह ऑडियो वायरल हुआ है। 30 विधायकों की संख्या शीघ्र पूरी होने और सरकार के घुटने टिकाने के बार में है बातचीत। ऑडियो में लेन-देन का भी जिक्र है। गौरतलब है कि राजस्थान में शुरू हुए इस सियासी घमासान के बीच ही बतौर मुख्यमंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत का नाम भी अचानक उभरा था।

https://www.facebook.com/watch/?v=311723103297913

ऑडियो टेप सामने आने के बाद यह लगने लगा है कि इस पूरे मामले में भाजपा की भूमिका भी संदिग्ध रही है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि संजय जैन उर्फ संजय बरडिय़ा को एसओजी ने हिरासत में ले लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ये जानकारी आम है। इसके साथ ही ऑडिया भी वायरल हो रहा है। जिसकी सत्यता की पुष्टि होनी बाकी है।

इसे भी पढ़ें अभी-अभी पायलट को झटका: कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, ये बागी विधायक निलंबित

इस व्यक्ति के सचिन पायलट गुट के बड़े नेता भंवरलाल शर्मा के संपर्क में रहने की भी बात सामने आई है। पहले भी कई बार दल-बदलने के लिए चर्चित रहे भंवरलाल शर्मा इस पूरे मामले की धुरी हैं। ऑडियो के आधार पर देखा जाए तो सचिन पायलट और गजेंद्रसिंह शेखावत के बीच की ये कड़ी हैं।

इसे भी पढ़ें कांग्रेस में हैं पायलट समर्थक विधायकः हाई कोर्ट में दावा, नहीं किया पार्टी विरोधी काम

ऑडियो में जिस ढंग से बातचीत हुई है उससे साफ है कि राजस्थान की सरकार को गिराने की बड़ी साजिश रची गई है। जिसमें केंद्रीय एजेंसियों ने भी भूमिका अदा की है।

Tags:    

Similar News