Baba Siddique Murder Case : मुंबई पुलिस ने पंजाब से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया, अब तक 15 पकड़े जा चुके

Baba Siddique Murder Case : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने लुधियाना से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-25 21:53 IST

Baba Siddique 

Baba Siddique Murder Case : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को पंजाब के लुधियाना से एक और आरोपी सुजीत सुशील सिंह को गिरफ्तार किया और उसे मुंबई लाया जा रहा है। इस मामले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को बांद्रा में बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इससे पहले गुरुवार को मुंबई पुलिस ने हरियाणा से आरोपी अमित हिसामसिंह कुमार को गिरफ्तार किया और पुणे से रूपेश राजेंद्र मोहोल (22), करण राहुल साल्वे (19) और शिवम अरविंद कोहाड़ को पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि अमित कुमार पर हत्या की साजिश रचने और उसे अंजाम देने में शामिल होने का संदेह है। उसके और अन्य आरोपियों से जुड़े कुछ संदिग्ध वित्तीय लेन-देन भी जांच के दायरे में हैं।

बाबा सिद्दीकी के घर और कार्यालय की रेकी की थी

बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए शूटरों में से एक गुरमेल सिंह और कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद जीशान अख्तर के बीच अमित एक कड़ी है। इन तीनों ने जून में हत्या की सुपारी मिलने के बाद बाबा सिद्दीकी के घर और कार्यालय की रेकी की थी।

वहीं, पुलिस ने एक अन्य आरोपी राम कनौजिया के किराए के घर से एक पिस्तौल और तीन गोलियां बरामद की हैं। वह पिछले एक साल से मुंबई के बाहरी इलाके रायगढ़ जिले के पनवेल शहर के पलासपे इलाके में किराए के घर में रह रहा था।

12 अक्टूबर को हुई थी हत्या

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को बांद्रा में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और जल्द की अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Tags:    

Similar News