शराब के नशे में किया हंगामा और मारपीट, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

यह मामला उत्तर प्रदेश बहराइच का है जहां 8 पुलिसकर्मी ने पहले जम कर शराब पी, फिर नशे की हालत में खूब हंगामा और मारपीट की। इस घटना के सामने आने के बाद बुधवार को इन सभी को निलंबित करने और घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Update: 2020-09-23 11:14 GMT
शराब के नशे में किया हंगामा और मारपीट, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

यह मामला उत्तर प्रदेश बहराइच का है जहां 8 पुलिस सिपाहियों ने पहले जम कर शराब पी, फिर नशे की हालत में खूब हंगामा और मारपीट की। इस घटना के सामने आने के बाद बुधवार को इन सभी को निलंबित करने और घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

शराब पीकर किया हंगामा

आपको बता दें, यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा दी गयी हैं। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि 20/21 सितम्बर की रात रिसिया थाने में तैनात कांस्टेबल महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ था। पार्टी में अन्य सिपाहियों ने शराब पीकर हंगामा और मारपीट की थी। इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई थी।

यह सभी हुए निलंबित

विपिन मिश्र ने आगे बताया कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत से पुलिस की छवि खबर की गयी हैं ,लिहाजा घटना के आरोपी आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान और महेश शुक्ला को निलंबित किया गया है। घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

यह था पूरा मामला

दरअसल रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ। जिसमे उस ठाणे के ही कुछ गिने चुने लोग शामिल हुए थे। इस दौरान सभी ने खुद शराब पी और नशे में हंगामा किया। बताया जाता है कि जब शराब का नशा चढ़ा तो सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा काटा। इस दौरान सिपाहियों की आपस में मारपीट भी हुई। सिपाहियों के इस हंगामे और मारपीट की सूचना किसी ने अपने आला अफसरों को नहीं दी। बाद में मामला खुला तो एसपी ने एक्शन ले लिया।

ये भी देखें: भारत से हिला चीन: लॉन्च किया iC Browser, कुछ घंटे में रिकॉर्ड तोड़ डाउनलोड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News