MCD चुनाव: जीत पर बोले अमित शाह- दिल्ली की जनता ने आगे बढ़ाया BJP का विजयरथ

Update: 2017-04-26 06:34 GMT

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में मिली जीत के बाद कहा कि दिल्ली के इन नतीजों ने बीजेपी के विजयरथ को और आगे बढ़ाया है। इसके लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं। देश ने हर तरह से पीएम मोदी को स्वीकारा है। दिल्ली की जीत इस बात का सबूत है। बता दें कि अमित शाह वेस्ट बंगाल के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें...MCD RESULT LIVE: फिर ‘कमल’ खिलने से BJP मस्त, केजरीवाल की AAP पस्त

अमित शाह के मुताबिक, इन नतीजों ने यह बता दिया कि अब नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। देश में तीन साल से मोदी सरकार चल रही है। दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगाई है। 2015 में केजरीवाल जी इसी ईवीएम से जीत कर आये थे लेकिन आज वो इसी ईवीएम पर सवाल उठा रहें है, क्यों ?

अमित शाह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें प्राप्त करके बंगाल की सबसे बड़ी पार्टी बनने का लक्ष्य लेकर हम आगे बढ़ रहें हैं। बंगाल में हर पांचवा व्यक्ति गरीबी रेखा के नीचे कार्य कर रहा है। तृणमूल के शासन में बंगाल विकास के पायदान में सबसे नीचे जा रहा है।

कथनी-करनी में अंतर बना हार का कारण: अन्ना

अन्ना हजारे ने कहा कि 'आप' की हार का उन्हें काफी अफसोस है। अरविंद केजरीवाल यह चुनाव जीत सकते थे, लेकिन कथनी और करनी में फर्क आ गया। इस पार्टी पर लोगों का भरोसा कम हुआ है। उन्होंने जो कहा वो किया नहीं। चुनाव आयोग ने स्पष्ट रूप से बताया था कि किसी को संदेह है तो हमारे सामने बताइए। जिन्होंने मशीन बनाई है, उन्हें भी बुलाएंगे। बाद में बोलने का क्या मतलब है?

Tags:    

Similar News