CM House Renovation: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास भाजपा का अनिश्चितकालीन धरना

CM House Renovation: बीजेपी ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने 2020-22 के दौरान अपने आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए है। मुख्यमंत्री निवास के सौंदर्यीकरण मामले को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से दिल्ली सरकार की घेराबंदी करने की तैयारी में है। दिल्ली भाजपा मुख्यमंत्री निवास के पास अनिश्चितकालीन धरना देगी।

Update:2023-05-01 17:10 IST
मुख्यमंत्री आवस के पास धरना देते भाजपाई (फोटो: सोशल मीडिया)

Arvind Kejriwal House Renovation: भारतीय जनता पार्टा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास की मरम्मत के लिए कथित तौर पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए जाने के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना देने की घोषणा की गई है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पार्टी आज सोमवार से फ्लैगस्टाफ रोड के छह-सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के आधिकारिक आवास के बाहर धरना देगी।

सीएम आवास सौंदर्यीकरण मामला

बीजेपी ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने 2020-22 के दौरान अपने आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए है। मुख्यमंत्री निवास के सौंदर्यीकरण मामले को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से दिल्ली सरकार की घेराबंदी करने की तैयारी में है। दिल्ली भाजपा मुख्यमंत्री निवास के पास अनिश्चितकालीन धरना देगी। इस धरना कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा करेंगे और साथ में चांदनी चौक से सांसद डॉ. हर्षवर्धन धरने पर बैठेंगे।

उपराज्यपाल को आतिशी का ये पत्र

इस बीच दिल्ली की लोक निर्माण मंत्री आतिशी ने रविवार को उपराज्यपाल को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने 27 अप्रैल को एलजी की ओर से मुख्य सचिव को लिखे गए पत्र पर गंभीर चिंता जताई है। उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के रेनोवेशन से संबंधित रिकॉर्ड मांगा है। उपराज्यपाल ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह इस खर्च से जुड़े रिकॉर्ड उन्हें प्रदान करें। दिल्ली की पीडब्ल्यूडी मंत्री, उपराज्यपाल के इस कदम को असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक बता रही हैं।

Tags:    

Similar News