BJP National Convention: जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी की गारंटी पर लोगों को भरोसा है

BJP National Convention: आज एनडीए की 17 प्रदेशों में सरकार है। 2019 में अपने 2014 का रिकार्ड तोड़ा बीजेपी का वोट शेयर लगातार बढ़ रहा है।

Update: 2024-02-17 11:13 GMT

जेपी नड्डा बोले-पिछला दशक पीएम मोदी के उपलब्धियों से भरा है: Photo- Social Media

BJP National Convention: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पिछला दशक पीएम मोदी के उपलब्धियों से भरा है। आज एनडीए की 17 प्रदेशों में सरकार है। 2019 में अपने 2014 का रिकार्ड तोड़ा बीजेपी का वोट शेयर लगातार बढ़ रहा है। देश की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा किया है। लोगों को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। सरकार ने किसानों को मुख्य धारा में शामिल किया।

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब बंगाल में भी हमारी सरकार होगी। असम में भी बीजेपी की दोबारा सरकार बनी। मणिपुर में भी दोबारा बीजेपी की सरकार बनी। छत्तीसगढ़ में इस बार एतिहासिक जीत हुई। कांग्रेस के पेट में दर्द होना स्वाभावित है। अगली बार हम तेलंगाना में भी सरकार बनाएंगे। तेलंगाना में वोटों का प्रतिशत बढ़ा है। तेलंगाना की हार हमारे लिए जीत है।

पीएम के नेतृत्व में मात्र तीन दिन में पास हो गया नारी शक्ति वंदन अधिनियम

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीतिक कारणों से जो ‘महिला आरक्षण बिल‘ तीन दशकों से पास नहीं हो पाया था, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में वही नारी शक्ति वंदन अधिनियम मात्र तीन दिन में पास हो गया।

17 प्रदेशों में एनडीए जबकि 12 प्रदेशों में विशुद्ध भाजपा की सरकार

नड्डा ने कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है। 2014 से पहले हमारी केवल 5 प्रदेशों में सरकारें थी और लंबे समय तक हम 5-6 पर रूके हुए थे। 2014 के बाद, आज 17 प्रदेशों में एनडीए की सरकारें हैं और 12 में तो विशुद्ध भाजपा की सरकार है।

हमने संघर्ष का काल देखा है, हमने उपेक्षा का काल देखा है

नड्डा ने कहा, सात दशक के भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में हमने हर कालखंड देखा है। हमने संघर्ष का काल देखा है, हमने उपेक्षा का काल देखा है, जमानत बचाने के लिए चुनाव लड़ने वाला काल देखा है। हमने आपातकाल देखा है। चुनाव में हारने और जीतने का काल भी देखा है। लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पिछला दशक जो गुजरा, वो उपलब्धियों से भरा हुआ है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीप प्रज्जवलित कर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत की। प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम में हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी समेत पार्टी के सभी शीर्ष नेता शामिल रहे। 

Tags:    

Similar News