JP Nadda: दिल्ली से चोरी हुई जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर वाराणसी में मिली

JP Nadda:कार को नागालैंड भेजने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले की कार को बरामद कर लिया गया।

Update:2024-04-07 10:08 IST

JP Nadda (Pic: Social Media)

JP Nadda: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली से चोरी चोरी हो गई। खैर बाद में यह फॉर्च्यूनर कार पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मिल गई। कार को नागालैंड भेजने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले की कार को बरामद कर लिया गया। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की जो फॉर्च्यूनर कार मार्च में दिल्ली से चोरी हुई थी उसे अब वाराणसी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू की थी।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की पिछले महीने मार्च दिल्ली से चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार यूपी के वाराणसी से बरामद कर ली गई है। यह कार दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से 19 मार्च को चोरी हो गई थी। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी और कार की खोज के लिए बड़ा अभियान चलाया था।

पुलिस के मुताबिक, बड़कल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी को इस कार की चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी क्रेटा कार में सवार होकर कार चोरी करने आए थे। कार चोरी करने के बाद बडकल ले जाकर इन्होंने कार की नंबर प्लेट बदली दी और ये फिर अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर, लखनऊ होते हुए वाराणसी पहुंचे। आरोपी इस कार को नागालैंड भेजने की तैयारी कर रहे थे और इसे डिमांड के बाद चुराया गया था।

19 मार्च को चोरी हुई थी कार

इस मामले में ड्राइवर जोगिंदर ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि 19 मार्च की दोपहर करीब 3 बजे उसने कार सर्विस सेंटर पर खड़ी की थी और खाना खाने के लिए घर चला गया था लेकिन, जब वह वापस आया तो देखा कि कार गायब थी। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, कार को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते हुए देखा गया था।

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में वाहन चोरी की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस पर एक मीडिया रिपोर्ट भी सामने आया है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (दिल्ली-एनसीआर) में हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी की घटना होती है। 

Similar News