बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर फेंके गए देसी बम, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप

BJP MP Arjun Singh: बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के पश्चिम बंगाल स्थित घर पर आज सुबह देसी बम फेंके गए।

Written By :  Sonali kesarwani
Update:2024-10-04 11:26 IST

BJP MP Arjun Singh

BJP MP Arjun Singh: आज सुबह बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर बड़ा धमाका हो गया। दरअसल सुबह उनके आवास पर देसी बम फेंके गए। साथ ही उनके आवास पर कई राउंड की फायरिंग भी की गई। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगद्दल में शुक्रवार सुबह भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर ‘मजदूर भवन’ के बाहर ये बम फेंके गए।

अर्जुन सिंह ने पोस्ट कर दी जानकारी

आज सुबह बंगाल के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर देसी बम से हमला किया गया जिसकी जानकरी खुद सांसद ने पोस्ट करके दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज सुबह, जब हर कोई नवरात्रि की पूजा में व्यस्त था, एनआईए मामलों के आरोपी और स्थानीय के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में कई जेहादी और गुंडे थे @AITCofficial पार्षद एवं स्थानीय पुलिस की निगरानी में मेरे कार्यालय सह आवास मजदूर भवन पर हमला किया गया। स्थानीय पुलिस ने मूकदर्शक की भूमिका निभाई क्योंकि गुंडे पुलिस के सामने खुलेआम आग्नेयास्त्र लहरा रहे थे। इन बदमाशों ने करीब 15 बम फेंके, एक दर्जन से ज्यादा राउंड गोलियां चलाईं। सांसद ने इस पूरी घटना को शर्मनाक बताई है।


फायरिंग के दौरान पैर में लगा छर्रा

सांसद अर्जुन सिंह ने दावा करते हुए कहा कि हमले दौरान हुई फायरिंग में उनके पैर में भी छर्रा लगा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सीआईएसएफ जवान के पैर में भी चोट चोट आई है। अर्जुन सिंह के अनुसार, धमाके की आवाज सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले और इसी दौरान अचानक एक छर्रा उनके पैर में लग गया। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सांसद के घर हमला हुआ है। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। 2021 में इसी तरह से उनके इसी घर पर तीन देसी बम फेंके गए थे।

Tags:    

Similar News