अभी-अभी नाले में गिरी कार: मची अफरा-तफरी, खतरे में 14 बच्चों की जान

हुगली जिले के कामदेबपुर के पास पानी से भरे एक नाले में गिर गयी है। जिसमें 14 छात्र घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो छात्रों को ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से इलाज के लिए कोलकाता  लाया जा रहा है।

Update: 2020-02-14 11:58 GMT

कोलकाता: आये दिन स्कूली छात्रों की गाड़ियों की दुर्घटना होती ही रहती है। फिर एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जिसमें प्राथमिक स्कूली छात्रों को लेकर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। जो हुगली जिले के कामदेबपुर के पास पानी से भरे एक नाले में गिर गयी है। जिसमें 14 छात्र घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो छात्रों को ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से इलाज के लिए कोलकाता लाया जा रहा है।

स्थानीय लोग बचाव कार्य में हुए शामिल

चंदननगर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने बताया, 'पहली नजर में यह मामला मोड़ से गुजरते समय तेज गति से वाहन चलाने का प्रतीत होता है।' उन्होंने आगे कहा कि 'पास की पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग बचाव कार्य में शामिल हुए।वहीं प्राथमिक चिकित्सा के बाद 11 छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

ये भी देखें : CM के नाम पर बवाल शुरू: सरगर्मियां तेज़, तेजस्वी और शरद यादव के नाम पर बवाल

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को चिनसूरा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 03 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही थी।इसके बाद ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण कर इनमें से दो बच्चों को कोलकाता ले जाया गया।तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) घटनास्थल पहुंचे थे।उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो बच्चों को शहर के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जाएगा।

Tags:    

Similar News