VIDEO: नसीरुद्दीन शाह ने बयां किया नोटबंदी से आम आदमी का दर्द, सोशल मीडिया में वायरल

Update: 2016-11-29 09:24 GMT

लखनऊ: जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500-1000 रुपए की नोट पर बैन लगाकर काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक की है, तब से लोगों में हाहाकार की सिचुएशन बनी हुई है। किसी की बेटी की शादी नहीं हो पा रही है, तो कोई इलाज नहीं करवा पा रहा है। इसका सबसे ज्यादा असर तो आम आदमी पर पड़ रहा है। एक तो वैसे भी आम आदमी के पास ज्यादा पैसे नहीं होते, वह बेचारा जो कुछ अब तक जमा करते आ रहा था, उस पर भी बैन लग गया। अपनी आंखों के सामने ही अपनों को दम तोड़ते हुए देख रहा है। डॉक्टर्स 500-1000 रुपए के नोट नहीं ले रहे हैं ऐसे में डॉक्टर्स बिना इलाज के ही मरीजों को वापस भेज रहे हैं।

इतना ही नहीं अक्सर देखा गया है कि जब भी सरकार कोई बड़ा फैसला लेती है, उसमें फंसता आम आदमी ही है। फिर वह चाहे महंगाई हो या नोटबंदी। आज सिर्फ घर का खर्च चलाने के लिए लोग अपने काम-काज छोड़कर दिन भर बैंक की लाइन में लगे रहते हैं। वहीं देश में लाइन में लगे रहने से करीब 75 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बात पर भले ही सरकार राजनीति कर रही हो, लेकिन वहीं सोशल मीडिया में फिल्मों के सीन्स के जरिए आम आदमी का दर्द दिखाया जा रहा है ।

जी हां, सोशल मीडिया में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह का नोटबंदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नसीरुद्दीन आम आदमी बनकर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। यह वीडियो फिल्म 'अ वेडनेसडे' से लिया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए यह वीडियो

Full View

Video Credit: Keyur Seta, Padmanabh Subramaniam, Ankit Tripathi

Tags:    

Similar News