कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को बताया सबसे बड़ा हिन्दू

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को सबसे बड़ा हिन्दू बताया है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-17 09:32 GMT

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम। (Social Media) 

Congress: अपने बायनों और मुखर वक्तव्य के लिए हमेशा चर्चा का विषय बने रहने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) ने देश में जारी हिन्दू मुद्दे पर अपने बयान दिया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanaka Gandhi) को सबसे बड़ा हिन्दू बताया है। बतौर आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) वर्तमान में उनसे बड़ा हिन्दू कोई भी नहीं है। भारत में बीते कीच समय से हिन्दू और संप्रदाय राजनीति का अहम हिस्सा बना हुआ है, ऐसे में अब कोई बहु मुद्दा बगैर हिंदुत्व और उसकी विचारधारा पर चर्चा के पूरा नहीं होता।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) ने भी इस चर्चा में अपने बयान के ज़रिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanaka Gandhi) को अग्रणी साबित करते हुए उन्हें सबसे बड़ा हिन्दू बताया है। दरअसल, विपक्षियों द्वारा कई बार राहुल गांधी की राष्ट्रीयता और धर्म पर सवाल उठाए जाते रहे हैं और किसी भी चुनावों के करीब आते ही यह मुद्दा और तेजी से तूल पकड़ता नज़र आता है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर कसा तंज

आपको बात दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) इससे पूर्व भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम (Congress leader Acharya Pramod Krishnam) ने बीते दिन अयोध्या में रामलला के दर्शन के पश्चात बीजेपी, ओवैसी और मनसे पर जमकर तंज कसते हुए सभी को एक ही थाली का चट्टा-बट्टा बताया था।

कांग्रेस ने भारत जोड़ो अभियान के शुरुआत की बात

कांग्रेस पार्टी वापस से अपनी राजनीतिक ज़मीन तलाशने की पुरजोर कोशिश में लगी हुई है और ऐसे में उनकी नज़रें विशेषतौर पर आगामी गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों पर टिकी हुई हैं। जिसको लेकर पार्टी लगातार बैठक कर चर्चा कर रही है। राजस्थान में। हालिया आयोजित कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर (contemplation camp) में पार्टी प्रमुख ने भारत जोड़ो अभियान (Bharat Jodo Campaign) के शुरुआत की बात कही है, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता कश्मीर से कन्याकुमारी तक जनता को कांग्रेस के विचारों से अवगत कराने के साथ ही उन्हें वापस से कांग्रेस में जोड़ने का काम करेंगे।

Tags:    

Similar News