Delhi News: महिलाओं ने उतारे बिजनेसमैन के कपड़े, फिर नकली पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर की वसूली

Delhi Crime News: दिल्ली में यूपी के सहारनपुर के बिजनेसमैन का अश्लील वीडियो बनाकर उससे जबरन वसूली करने की घटना सामने आई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-06 11:15 GMT

obscene video (Pic: Social Media)

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में सहारनपुर के लकड़ी व्यापारी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी शरु कर दी है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि वह सहारनपुर का रहने वाला है, लकड़ी का कारोबार करता है, काम के सिलसिले में अक्सर वह दिल्ली आया जाया करता है। उसके पास में तीन-चार महीने से एक महिला का फोन आ रहा था, वह नौकरी के सिलसिले में उससे मिलना चाहती है। महिला ने व्यापारी से कहा कि वह विधवा है उसके तीन बच्चे हैं, बच्चों के पालन पोषण के लिये नौकरी की सख्त जरुरत है।

व्यवसायी ने बताया वह महिला की परेशानी समझकर मिलने के लिये राजी हो गया तो महिला ने व्यवसायी को मिलने के लिये दिल्ली के लक्ष्मीनगर में बीते 28 अक्टूबर 2022 को बुलाया। जब वह मिलने के लिये पहुंचा तो उसने देखा वहां पर एक महिला और मौजूद है। जैसे ही वह वहां पहुंचा दोनों महिलायें मिलकर उसके कपड़े उतारने लगी। जब उसने इसका विरोध किया तो महिलाओं ने झूंठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। वहीं पर 7 लोग और आ गये और उन्होने अपने आप को पुलिस वाला बताया।सभी लोगों ने मिलकर उसका अश्लील वीडियो बनाने लगे।

आरोपियों ने बिजनेसमैन के पास से सारा रुपया भी छीन लिया। उन लोगों में से एक व्यक्ति ने स्वयं को इंस्पेक्टर बताते हुए कहा कि हमें 20 लाख रुपये दो नहीं तो वीडियो लीक करके केस बना देंगे। जब बिजनेसमैन ने विरोध किया तो उस पर बंदूक तान दी गई। अपराधी यहीं नहीं रुके। उन्होंने बिजनेसमैन का एक और वीडियो बनाया जिसमें उससे जबरन ये बुलवाया गया कि उसने उनसे 20 लाख रुपये का लोन लिया है।  

Tags:    

Similar News