Delhi: बेटी ने मंगेतर के साथ मिल मां का किया कत्ल, फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद किया कॉल

Delhi News: वारदात 16 अगस्त की आधी रात की है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की और उसके मंगेतर के साथ ही मंगेतर के दोस्त को अरेस्ट कर लिया है।

Update: 2024-08-17 10:07 GMT

Delhi News ( Pic- Social- Media)

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां बेटी पर अपनी मां की हत्या करने का आरोप लगा है। आरोप है कि 26 साल की मोनिका ने अपने मंगेतर नवीन कुमार के साथ मिलकर अपनी मां की 16 अगस्त की आधी रात में बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात में नवीन का दोस्त भी शामिल था।

द्वारका जिले के डीसीपी के मुताबिक, 16 अगस्त को नजफगढ़ इलाके से एक महिला ने पीसीआर कंट्रोल रूम में कॉल किया और कहा कि मां दरवाजा नहीं खोल रही हैं। दरवाजा खोलने में पुलिस की मदद चाहिए। कॉल मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस दौरान कॉल करने वाली महिला घर के बाहर खड़ी मिली।


कॉल करने वाली ने महिला ने अपना नाम मोनिका बताया और कहा कि वो बहुत देर से दरवाजे पर खड़ी है। मां न तो फोन उठा रही हैं और न ही दरवाजा खोल रही है। इसके बाद पुलिस ने मोनिका के सामने ही दरवाजा तोड़ दिया। जब घर के अंदर का मंजर देखा तो वह काफी डराने वाला था। घर का सारा सामान फैला था और फर्श पर 58 साल की महिला सुमित्रा की लाश पड़ी थी। चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट और खरोंच के निशान थे, मुंह से खून बह रहा था।

सीसीटीवी से खुला राज, मंगेतर के साथ दिखी बेटी

घर का नजारा देख पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने घर के आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो अधिकारी दंग रह गए। सीसीटीवी में पुलिस को कॉल करने वाली मोनिका अपने मंगेतर और एक युवक के साथ रात दो बजे आते दिखी। इसके बाद पुलिस ने मोनिका और उसके मंगेतर नवीन कुमार और नवीन के दोस्त योगेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है कि इस कत्ल की वजह क्या थी? इसका कारण क्या हो सकता है?

Tags:    

Similar News