केजरीवाल सरकार पर आफत: इस ख़ास शख्स की तबियत बिगड़ी, हालत ऐसी..

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सोमवार को उनका कोरोना टेस्‍ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2020-09-14 17:22 GMT

नई दिल्‍ली: कोरोना का कहर राजनीति जगत पर ग्रहण लगा रहा है। केंद्र से लेकर कई राज्य सरकारें इसकी चपेट में आ गयी है। वहीं अब इस लिस्ट में दिल्ली की अरविन्द सरकार भी शामिल हो गयी। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिये दी।

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सोमवार को उनका कोरोना टेस्‍ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल, आज ही दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें बुखार आने की वजह से सिसोदिया शामिल नहीं हुए थे। बुखार आने के बाद जांच कराई गयी तो संक्रमण का पता चला। उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया।

उपमुख्यमंत्री ने लिखा, 'हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट क़राया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूँ। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूँगा।'



तीन विधायकों में भी कोरोना संक्रमण

बता दें कि इसके पहले दिल्ली में 3 विधायक भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। दिल्ली विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले जब 180 लोगों की रैपिड जांच कराई गई, तो उसमें 3 विधायकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसमें विधायक गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि का नाम शामिल हैं। इसके अलावा विधानसभा के 3 कर्मचारियों में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है।

ये भी पढ़ेंः सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इतने प्रतिशत बढ़ी सैलरी, खुशी की लहर

4 केंद्रीय मंत्री और दो मुख्यमंत्री हो चुके संक्रामित

गौरतलब है कि इसके पहले तीन केंद्रीय मंत्रियों को कोरोना वायरस हो चुका है। इसमें गृह मंत्री अमित शाम के अलावा केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्रियों में संक्रमण की बात करें तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मनोहर लाल खटटर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

यूपी के 17 मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो की मौत

यूपी में तो सबसे ज्यादा कैबिनेट मंत्री कोरोना से ग्रसित हैं। यहां अब तक 17 मंत्री कोरोना संक्रमित और 2 मंत्रियों की कोविड 19 की चपेट में आकर मौत भी हो चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News