स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, प्लाज्मा थेरेपी से हो रहा था इलाज

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की शुक्रवार को कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। ऐसे में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी।

Update: 2020-06-26 14:09 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां प्लाज्मा थेरेपी से उनका इलाज हुआ। इलाज के बाद उनकी दोबारा जांच में कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ऐसे में मंत्री सत्येंद्र जैन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

दरअसल, कोरोना के इलाज करा रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की शुक्रवार को कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। ऐसे में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री की सेहत में अब सुधार है। उनका कोरोना का इलाज दिल्ली के मैक्स अस्पताल से चल रहा था, जहां रिपोर्ट आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः WHO प्रमुख का बड़ा बयान, कोरोना की वैक्सीन पर दी ये खुशखबरी

मैक्स अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी से हुआ इलाज

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री की पहली कोविड 19 की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी। हालंकि जब बाद में फिर उनका टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। खबर से हड़कंप मच गया था। तबियत खराब होने पर पहले उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (आरजीएसएसएच) में भर्ती कराया गया, बाद में मैक्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः इंटरनेशनल हवाई यात्रा की बात अभी भूल जाएं, सरकार ने लिया ये फैसला

स्वास्थ्य मंत्री कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री का मैक्स अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी के जरिये कोरोना का इलाज किया गया। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News