Delhi Kanjhawala Accident: अंजलि की दोस्त निधि ने बताया खौफनाक वारदात का सच, लड़को ने स्कूटी में सामने से टक्कर मारी

Delhi Kanjhawala Accident: दिल्ली में हुई दरिंदगी की सबसे बड़ी गवाह अंजलि की दोस्त निधि मीडिया के सामने आई है। अंजलि की दोस्त ने बताया है कि आखिर उस रात में क्या हुआ था।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-04 03:49 GMT

अंजलि की दोस्त निधि (Pic:Social Media)


Delhi Kanjhawala Accident: दिल्ली में हुए हादसे ने देश को झकझोर कर रख दिया है। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लड़की को सरेराह 12-13 किलोमीटर तक घसीटा गया। इस दरिंदगी की सबसे बड़ी गवाह अंजलि की दोस्त निधि मीडिया के सामने आई है। अंजलि की दोस्त ने बताया है कि आखिर उस रात में क्या हुआ था। अंजलि ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि उसकी दोस्त अंजलि गाड़ी चला रही थी वह पीछे बैठी हुई थी, सामने से गाड़ी आई और लड़कों ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे उसकी दोस्त गाड़ी के नीचे आ गई और मैं स्कूटी के बगल में गिर गई। निधि ने बताया कि गाड़ी के नीचे उसका पैर या कुछ फंस गया था, जिसके चलते वो गाड़ी के नीचे से निकल ही नहीं पाई। जो लोग गाड़ी चला रहे थे उन्होंने दो-तीन बार गाड़ी को आगे पीछे किया, लड़की नीचे फंसी थी और रो रही थी, लेकिन उन्होंने नहीं सुना। वो चिल्लाती रही और वो लोग गाड़ी आगे खींचकर ले गए। वो लड़की को खींचते-खींचते ले गए। मैं बच गई लेकिन मेरी दोस्त अंजलि हादसे का शिकार हो गई।

आरोपियों की आज कोर्ट में होगी पेशी

कंझावला केस के पांचों आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा। क्योंकि आज आरोपियों की रिमांड खत्म हो रही है। दिल्ली पुलिस आज फिर आरोपियों की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है।

हादसे के बाद में डर गई थी

अंजलि की दोस्त ने आगे बताया कि इस हादसे के बाद डर गई थी, मेरी दिमाग काम नहीं कर रहा था, जिसके कारण वह सीधा घर गई और उसने हादसे के बारे में मम्मी और नानी को बताया कि उसकी एक दोस्त गाड़ी के नीचे आ गई है और गाड़ी उसे घसीटते हुए ले गई है। उसने  कहा कि मुझे लगा कि वो लोग आगे जाकर लड़की को निकाल लेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।  मैं हादसे के बाद अपने होश में नहीं थी। मुझे डर लगा कि कहीं ये बात मुझ पर न आ जाए। मुझे कुछ समझ नहीं आया इसी लिए मैं घर चली गई। पुलिस ने मुझसे पूछा तो मैंने उन्हें सब सच बता दिया।

निधि ने कहा नशे में थी अंजलि

निथि ने बताया कि उसकी दोस्त अंलजि ने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी और वो बोल रही थी कि वह स्कूटी खुद चलाएगी, लेकिन मैने उसको मना किया फिर भी नहीं मानी। अंजलि अपने होश में नहीं थी।  स्कूटी चलाते समय एक बार उनकी ट्रक से भी टक्कर होने वाली थी, लेकिन तब किसी तरह से उस हादसे को टाल दिया गया। जिसके बाद मैंने पीछे से ब्रेक मारे और स्कूटी साइड में की और कहा कि सही से चलाएगी तभी चलाने दूंगी स्कूटी। जैसे-तैसे हम उस हादसे से बचकर आगे निकले तो उस कट पर एक गाड़ी ने हमारी स्कूटी में सामने से टक्कर मार दी। बातचीत में निधि ने अंजलि के बॉयफ्रेंड का भी जिक्र किया है, ये भी बताया है कि उसकी अपने बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गई थी। 

Tags:    

Similar News