Delhi Palam Murder Case: पालम हत्याकांड की डरावनी कहानी, हैवान बेटे ने कैसे परिवार के खून से खेली होली

Delhi Palam Murder Case: दिल्ली पुलिस ने बताया कि बेटे ने मां-बाप, बहन और दादी की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटा नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-24 06:25 GMT

आरोपी ने माता-पिता, दादी और बहन को मौत के घाट उतार (Pic: Social Media)

Delhi Palam Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली के पालम इलाके में एक हैवान युवक ने अपने माता-पिता, दादी और बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। हैवान युवक ने हत्या की शुरुआत दादी से थी। हत्यारे युवक ने दादी को सिर्फ इसलिये मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होने उसको ड्रग के लिये पैसे देने से मना कर दिया था। हत्या करने के बाद में भाग रहे आरोपी केशव को उसके चचेर भाई कुलदीप सैनी ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कुलदीप ने जब हत्यारे को पुलिस के हवाले किया तो उसने कुलदीप को धमकी दी तो कि जब जेल से छूटकर आउंगा तब अगला नंबर तुम्हारा होगा। 25 वर्षीय हैवान बेटा कुछ महीने पहले ही रिहैब सेंटर से छूटकर आया था। कुलदीप ने बताया कि वह 10 साल से नशे का आदी था। वह तीन नवंबर को अचानक घर से गायब हो गया था। वह 19 नवंबर को घर लौट आया था।

परिवार में नौकरी को लेकर होता था झगड़ा

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार में पहले झगड़ा हुआ था। उसके पास नौकरी नहीं थी। हैवान युवक के परिवार के लोग उससे नौकरी करने के लिये कहते थे। नौकरी की बात सुनकर वह परिवार के लोगों से लड़ाई- करता था। बीते मंगलवार को उसने अपनी मां से पैसा मांगे थे, लेकिन जब उन्होने देने से इनकार कर दिया तो वह झगड़ा करने लगा। इसके बाद में वह लड़ाई झगड़ा करके घर से बाहर चला गया। जब वह घर से बाहर चला गया तो उसके माता-पिता और घर से नौकरी पर चले गये।

इस प्रकार परिवार के लोगों को मौत के घाट उतारा

आरोपी शाम को घर वापस लौटा, उस समय दादी घर पर अकेली थी, हत्यारे ने दादी से पैसे मांगे जब उन्होने पैसे देने से इनकार कर दिया। उसके बाद में साढें पांच बजे के आस पास 25 वर्षीय केशव ने दादी को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद में शाम को साढ़े सात के करीब उसके पिता घर लौटे तो उसने पिता की भी हत्या कर दी। उसके बाद में रात के 9 बजे केशव की मां नौकरी से वापस लौटी तो उसने मां की भी हत्या कर दी। रात में करीब साढ़े 9 बजे के करीब केशव की बहन उर्वशी आयी तो उसने बहन की भी हत्या कर दी। बहन की चीख सुनकर चचेरा भाई कुलदीप मौके पर पहुंच गया और उसने हत्यारे को पकड़ लिया। उसने हत्यारे को पुलिस के हवाले कर दिया।   

Tags:    

Similar News