'खूबसूरत हसीना गैंग' लड़की का रूप बना सड़कों पर देते थे लूट को अंजाम

दिल्ली पुलिस ने रविवार (28 मई) को एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो दिल्ली की सड़कों पर खूबसूरत हसीना बनकर लोगों से लूट करते थे।

Update: 2017-05-28 09:08 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने रविवार (28 मई) को एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो दिल्ली की सड़कों पर खूबसूरत हसीना बनकर लोगों से लूटा करते थे। पुलिस ने उस्मानपुर और भजनपुरा के आस- पास के रहने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो लड़की बनकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। बदमाशों की पहचान विनय, अभिषेक और अर्जुन के रूप में हुई है, जो एक गैंग के सदस्य हैं।

आरोपियों की बातें सुन पुलिस भी हैरत में

गैंग राजधानी दिल्ली की सड़कों पर रात के वक़्त लोगों को अपना शिकार बनाता था। लोगों के साथ लूटपाट करने का जो तरीका इस गैंग ने अपनाया, उसे सुनकर दिल्ली पुलिस भी हैरत में पड़ गई। गैंग के लोग लड़की का भेष बनाकर लोगों को खूबसूरती के जाल में फंसाते थे फिर उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे।

कुछ इस देते थे घटना को अंजाम

गैंग का एक सदस्य खूबसूरत युवती का भेष धारण करता था। वो सड़का पर खड़े होकर राहगीरों से लिफ्ट मांगते थे। इसपर जब कोई राहगीर उनके चंगुल में फंस जाता था, तो उसे किसी सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ लूटपाट करते और फरार हो जाते थे।

गैंग के अन्य लोगों की तलाश जारी

जांच के दौरान न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस को इस गिरोह के बारे में सूचना मिली। एक के बाद एक इस गिरोह के तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इनके पास से लूट का सामान और 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस गैंग के अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News