Delhi Shopping Festival: भारत की सबसे बड़ी सेल, हर सामान पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Delhi Shopping Festival: दिल्ली में बहुत बड़े शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। ये शॉपिंग फेस्टिवल अगले साल 28 जनवरी से 26 फरवरी तक चलेगा।

Report :  Vidushi Mishra
Update:2022-07-07 12:47 IST

शॉपिंग फेस्टिवल (फोटो-सोशल मीडिया)

Delhi Shopping Festival: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बहुत बड़े शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। ये शॉपिंग फेस्टिवल अगले साल 28 जनवरी से 26 फरवरी तक चलेगा। दिल्ली में 30 दिन तक लगने इस शॉपिंग फेस्टिवल में साज-सज्जा के सामानों से लेकर सस्ते-सस्ते कपड़ें, क्रॉकरी, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स समेत जरूरत की हर चीज मिलेगी। इस फेस्टिवल का एलान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किया है।

भारत की सबसे बड़ी सेल (India's Biggest Sale)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फेस्टिवल के बारे में बताया कि यह भारत का सबसे बड़ा शापिंग फेस्टिवल होगा। हम इसे अभी शुरू कर रहे हैं। इस फेस्टिवल को लेकर उन्होंने उम्मीद जताई है कि कुछ सालों में हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा शापिंग फेस्टिवल बन जाएगा। दुनिया भर के लोगों काे दिल्ली शापिंग फेस्टिवल में आमंत्रित किया जाएगा।

फेस्टिवल में मिलेगा हर आइटम

सीएम अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगने वाले शापिंग फेस्टिवल को लेकर बताया कि इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ होगा। इसमें हर आइटम पर हैवी डिस्काउंट मिलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान पूरी दिल्ली को सजाया जाएगा। प्रदर्शनी लगाई जाएंगी। साथ ही एंटरटेनमेंट के लिए बहुत से कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस आयोजन के दौरान के कलाकारों को आमंत्रित किया जाएगा। जिसमें 200 प्रोग्राम आयोजित हाेंगे।

आगे सीएम केजरीवाल ने बताया कि हमें दिल्ली को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खड़ा करने का मौका मिलेगा। कारोबारियों का कारोबार बढ़ेगा। दिल्ली में लोगों के आने और ठहरने के लिए हम पैकेज के लिए होटलों और एयरलाइन्स से बात कर रहे हैं। लोगों के आने के लिए तमाम तहत के पैकेज दिए जाएंगे। दिल्ली के लोगों के लिए भी यह अलग अनुभव होगा। दिल्ली के लोग इसकी मेजबानी कराने की तैयारी करें।

Tags:    

Similar News