कोरोना से डॉक्टर की मौत होने पर भीड़ ने घेर लिया कब्रिस्तान, शव दफनाने का विरोध

यहां सोमवार को जब एक डॉक्टर के शव को दफनाने के लिए कब्रिस्तान ले गए, तो वहां पर 50 से अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने एम्बुलेंस पर हमला बोल दिया, बता दें कि इस 55 वर्षीय डॉक्टर की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है।

Update: 2020-04-20 07:43 GMT

चेन्नई: देश भर में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। मरीजों की जन बचाने के लिए डॉक्टर बिना कुछ खाए पिए पीपीई पहनकर 8-8 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। इन सभी के बावजूद डॉक्टरों के प्रति समाज का रवैया कितना रुखा होता जा रहा है। इसकी बानगी चेन्नई में देखने को मिली।

यहां सोमवार को जब एक डॉक्टर के शव को दफनाने के लिए कब्रिस्तान ले गए, तो वहां पर 50 से अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने पूरे कब्रिस्तान को घेर लिया। भीड़ ने एम्बुलेंस पर हमला बोल दिया।

बाप रे, जन्म लेते ही कोरोना की चपेट में आई मासूम, इतना खतरनाक है ये वायरस!

कोरोना से डॉक्टर की मौत

बता दें कि इस 55 वर्षीय डॉक्टर की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। वह एक निजी अस्पताल के निदेशक होने के साथ न्यूरोसर्जन भी थे। अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि डॉक्टर की बेटी का भी उसी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।

गौरतलब है कि पड़ोसी राज्य आंध्रप्रदेश के नेल्लोर जिला निवासी एक अस्थि रोग विशेषज्ञ की हाल ही में चेन्नई में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई थी। न्यूरोसर्जन की मौत के साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 16 हो गई है।

कोरोना संकट में चीन की कुटिल चाल, दर्द बांटकर मरहम की ऐसे कर रहा वसूली

राज्य में पहली बार किसी डॉक्टर की कोरोना से मौत

चेन्नई में कोरोना कहर बरपा रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 285 तक पहुंच गई है। राज्य में कई अन्य कई डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित हैं।

कोरोना महामारी की वजह से चेन्नई में कई इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। राज्य में पहली बार किसी डॉक्टर की मौत कोरोना की वजह से हुई है।

डॉक्टर की मौत के बाद चेन्नई में स्वास्थ्यकर्मी और एहतियात बरत रहे हैं। कोरोना पीडि़तों के इलाज में लगे डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ का प्रशासन विशेष ख्याल रख रही है।

कोरोना: सरकार ने शुरू किया ये बड़ा कार्य, अब तैयार होंगे ज्यादा सक्षम स्वास्थ्य कर्मी

Tags:    

Similar News