मंत्री का बड़ा खुलासा: स्कूलों के बाहर बच्चों को आइसक्रीम में मिलाकर बेचा जा रहा ड्रग्स

कर्नाटक में ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोग कुछ नामी स्कूलों के बाहर आइसक्रीम में ड्रग्स को मिलाकर बच्चों को बेच रहे हैं।

Update: 2020-09-08 12:03 GMT
उनका धंधा फलता-फूलता रहे इसलिए स्कूलों के बाहर बच्चों को आइसक्रीम में ड्रग्स मिलाकर बेच रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि इसमें शामिल लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए।

नई दिल्ली: कर्नाटक में ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोग कुछ नामी स्कूलों के बाहर आइसक्रीम में ड्रग्स को मिलाकर बच्चों को बेच रहे हैं।

ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि कर्नाटक के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने किया है।

उनका दावा है कि ड्रग नेटवर्क बच्चों को लुभाने के लिए नामी स्कूलों के बाहर सक्रिय हो गया है।

उनका धंधा फलता-फूलता रहे इसलिए स्कूलों के बाहर बच्चों को आइसक्रीम में ड्रग्स मिलाकर बेच रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि इसमें शामिल लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- स्कूल खुलने का एलान: सरकार का बड़ा फैसला, Unlock- 4 में मिलेगी ये सारी छूट

यहां ये भी बता दें कि, अभी बीते दिनों ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी भी हैं।

जिसे सोमवार को पुलिस ने ड्रग्स संबंधित मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं, आज सुबह अभिनेत्री संजना गलरानी को पुलिस ने इस मामले में अरेस्ट किया है। उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है।

फिल्म अभिनेत्री रंजना दिवेदी की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- कुलदीप सिंह सेंगर केस: CBI ने इन 3 महिला अफसरों को माना दोषी, कार्रवाई की मांग

कौन है संजना गलरानी

संजना गलरानी एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री है। उन्हें नशीली दवाओं के दुरुपयोग की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने मंगलवार को बंगलूरू से गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने बताया कि गलरानी को आज सुबह-सुबह उनके इंदिरा नगर स्थित आवास पर सीसीबी के छापे के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें पूछताछ के लिए सीसीबी कार्यालय ले जाया गया है।

गलरानी की गिरफ्तारी तब हुई जब शहर की पुलिस को यह पता चला कि अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी शहर में हाई-एंड पार्टियों में लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करती थी। पुलिस ने सोमवार को उन्हें भी गिरफ्तार किया था।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान की फोटो(साभार -सोशल मीडिया)

एजाज खान नशे की हालत में हुए थे गिरफ्तार

वहीं अगर बॉलीवुड की बात करें तो हाल के मामलो में एजाज खान का नाम भी ड्रग्स के सेवन में चर्चा में आया था। उनकी होटल के एक कमरे से नशे की हालत में गिरफ्तारी हुई थी। उनके पास से नशे की 8 गोलियां बरामद की गई हैं। इससे पहले साल 2017 में पुलिस ने एजाज के घर पर छापेमारी की थी । उन पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप था।

ड्रग्स मामले में संजय दत्त को 5 महीने की जेल

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम ड्रग्स को लेकर चर्चा में रहा। इसमें ज्यादा चर्चित रहे अभिनेता संजय दत्त। आपराधिक मामलों में फंस चुके संजय ड्रग्स को लेकर गिरफ्तार भी हो चुके है। संजय ड्रग्स के मामले में करीब 5 महीने तक जेल में रह चुके हैं। कहा जाता है कि संजय दत्त भयानक ड्रग के लती थे।

ये भी पढ़ें- भारत में अबतक कोरोना के 5 करोड़ 6 लाख टेस्ट हुए

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News