J-K: अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान शहीद, तीन जख्मी, सर्च ऑपरेशन जारी

J-K: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गागरमांडू वन क्षेत्र के अहलान में मुठभेड़ हो रही है। संयुक्त बलों की जंगल में छिपे भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह के साथ मुठभेड़ हुई है। ऑपरेशन जारी है।

Update: 2024-08-10 15:57 GMT

J-K: ( Pic- Social-  Media)

J-K: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई जा अभी जारी है। दोपहर बाद हुई इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए, वहीं तीन जवान जख्मी भी हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। घने जंगल के भीतर आतंकियों की तलाश जारी है।

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार दोपहर बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी। जिसमें पहले एक जवान के घायल होने की खबर आई, इसके कुछ देर बाद सामने आया कि एक और जवान जख्मी हो गया है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया था। सेना की ओर से जारी किए गए अपडेट में दो जवानों की शहादत की खबर आई, साथ ही तीन जवानों के जख्मी होने की भी जानकारी मिली।


सेना को मिला था इनपुट

इससे पहले अनंतनाग में हुई मुठभेड़ को लेकर सेना ने बयान जारी किया था। सेना की ओर से कहा गया था कि विशिष्ट खुफिया इनपुट के आधार पर, भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा शनिवार को सामान्य क्षेत्र कोकेरनाग, अनंतनाग में एक संयुकत अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई जिसमें दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए और उन्हें क्षेत्र से निकाल लिया गया है। ऑपरेशन अभी जारी है।

जैश ए मोहम्मद के आतंकियों से हुई मुठभेड़

सामने आया है कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गागरमांडू वन क्षेत्र के अहलान में मुठभेड़ हो रही है। संयुक्त बलों की जंगल में छिपे भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह के साथ मुठभेड़ हुई है। ऑपरेशन जारी है। इस ऑपरेशन में पहले एक जवान के घायल होने की खबर आई थी, जिसे 92 बेस सेना अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद एक और जवान के घायल होने की खबर सामने आई। बाद में दो जवान शहीद हो गए। आतंकी सामने आने के बाद घने वन क्षेत्र में भाग गए। बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है। सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जैश के आतंकियों के साथ हुई है। माना जा रहा है कि आतंकियों ने डोडा से दक्षिण कश्मीर में प्रवेश किया है।

Tags:    

Similar News