मशहूर शायर राहत इंदौरी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

कोरोना वायरस से लगता है कोई भी अछूता नहीं रह सकता है। इस वायरस ने आम खास सबको अपने चपेट में ले लिया है। अब फेमस शायर  राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है

Update:2020-08-11 10:23 IST
शायर राहत इंदौरी को हुआ कोरोना

इंदौर: कोरोना वायरस से लगता है कोई भी अछूता नहीं रह सकता है। इस वायरस ने आम खास सबको अपने चपेट में ले लिया है। अब फेमस शायर राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

यह पढ़ें...गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा व्हाइट हाउस, ट्रंप को रोकनी पड़ी प्रेस ब्रीफिंग

फाइल फोटो

राहत इंदौरी ने लिखा

राहत इंदौरी ने लिखा, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।'

यह पढ़ें...सबसे खतरनाक सांप ने दिया 33 बच्चों को जन्म, देखने के लिए लोगों में मची होड़



अपने ट्वीट में लोगों से अपील की

राहत इंदौरी ने अपने ट्वीट में लोगों से अपील की है कि उनके बारे में जानकारी के लिए बार-बार उन्हें या परिवार को फोन न करें, इसकी जानकारी ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से मिलती रहेगी। बता दें मशहूर शायर राहत इंदौरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आते ही डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह पढ़ें...Janmashtami 2020: आज मनाया जा रहा जन्माष्टमी का त्यौहार, जानें पूजन विधि

फाइल फोटो

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 39 हजार को पार कर गया है। वहीं मरने वालों की संख्या एक हजार के करीब पहुंच गई है। राज्य में कुल मरीजों की संख्या 39 हजार 25 है। राज्य में बीते 24 घंटों में 868 नए मरीज सामने आए हैं।

इनमें सबसे ज्यादा 173 मरीज इंदौर में मिले हैं और यहां कुल मरीज 8516 हो गए हैं। इंदौर में अब तक 333 और भोपाल में 214 मरीजों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में राज्य में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 9009 है। अब तक 29020 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। पूरे देश में लगभग 20 लाख के पार जा चुका कोरोना संक्रमण का मामला और इसे कम होने के अभी आसार कम दिख रहे हैं। अभी तक इसकी वैक्सीन भी प्रोसेस में है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News