Tirupati Temple Prasad: तिरुपति के लड्डू पर राकेश टिकैत के बिगड़े बोल, कह दी ये बात

Tirupati Temple Prasad: "राकेश टिकैत का कहना है कि "नॉनवेज तो हिंदू भी खा रहा है बाकी जिसने मिलाया है उसकी जांच होनी चाहिए। कमेटी के लोग कौन हैं और प्रसाद कहां बन रहा है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।"

Newstrack :  Network
Update:2024-09-21 22:23 IST

तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने दिया बड़ा बयान: Photo- Newstrack

Tirupati Temple Prasad: मंदिर में चढ़ने वाले प्रसाद को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है और तिरुपति बालाजी मंदिर का प्रसाद इस समय चर्चा में है। इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि "बीजेपी वाले सब जगह मछली का तेल मिलवा देंगे। "राकेश टिकैत का कहना है कि "नॉनवेज तो हिंदू भी खा रहा है बाकी जिसने मिलाया है उसकी जांच होनी चाहिए और मछली का तेल मिलेगा तभी तो हिंदू मुस्लिम बढ़ेगा और सरकार को उसका फायदा होगा" राकेश टिकैत ने कहा कि कमेटी के लोग कौन हैं और प्रसाद कहां बन रहा है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।"

किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी

बता दें कि तीन दिन पूर्व भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन पर गाली गलौज के साथ किसी राजवीर सिंह पंवार नाम के व्यक्ति द्वारा धमकी दी गई है। जिसको लेकर जब मीडिया द्वारा उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिसने धमकी दी है वह खुद को बागपत के सुनहेड़ा गाँव का बता रहा था। जिसके चलते बागपत कमेटी के लोगो द्वारा इसकी तहरीर बागपत में दी गई है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया को बताया कि "देखिए कुछ लोग बहुत बदतमीजी से फोन पर करते हैं एवं कुछ गाली गलौज करते हैं, कुछ धमकियां देते हैं और कुछ चेहरा बिगाड़ने की बात करते हैं, इस तरह के जो लोग हैं, हम उनके फोन को ब्लॉक कर देते हैं। अगर कोई अलग-अलग फोन से ज्यादा तंग करता है तो उसको हमें फिर पुलिस को बताना पड़ता है।

टिकैत ने बीजेपी पर दिया बड़ा बयान

राकेश टिकैत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि "यह नहीं भी होगा तो बीजेपी वाले सब जगह मिलवा देंगे एवं मछली का तेल कौन मिल रहा है यही मिला रहे होंगे और प्रसाद कौन बनाता है क्योंकि नॉनवेज तो हिंदू भी खा रहा है और जिसने मिलाया उसकी जांच होनी चाहिए, इस तरह की घटना तो यह है कि हिंदू मुस्लिम कैसे बढ़ेगा तो उसमे मछली का तेल मिलकर तभी तो हिंदू मुस्लिम बढ़ेगा और सरकार को तभी तो फायदा होगा भाई वहां पर मिला कौन रहा है और कमेटी के लोग कौन हैं कहां प्रसाद बन रहा है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, हमें इसकी जानकारी नहीं जब इसकी जानकारी होगी तो बताएंगे।

प्रसाद में मिलावट को लेकर साधु-संतों में आक्रोश

तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर साधु संतों पर ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और आरोपियों पर सख़्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं अयोध्या के तपस्‍वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज इस घटना को लेकर बुरी तरह भड़क गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि या तो केंद्र सरकार भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करे नहीं तो सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठाने को मजबूर हो जाएंगे।

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट पर महंत परमहंस दास ने जमकर गुस्सा निकाला और कहा कि बंटवारे के बाद जो भारत बचा है उसे सरकार तत्काल हिन्दू राष्ट्र घोषित करे, नहीं तो अब सौ करोड़ हिन्दू हथियार उठाएगा। प्रसाद के नाम से गोमांस खिलाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News