किसान आंदोलन: जब जाम में फंसी कार तो बारातियों संग पैदल ही निकल पड़ा दूल्हा

किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने दिल्ली की ओर जाने वाले रास्ते पर  पर बैरिकेड्स लगा दिए हैं, जो केंद्र के लाए कृषि कानून के खिलाफ अपना विरोध मार्च निकाल कर दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं।

Update: 2020-11-27 09:03 GMT
बताया जा रहा है लुधियाना के आत्मनगर से लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के सामने ही ये नारे लगाए गए हैं। ये वीडियो क्लिप समालखा और सोनीपत के बीच बड़ी गांव की बताई जा रही है।

नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आन्दोलन अब उग्र होने लगा है। देश के कोने-कोने से किसान केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के विरोध में 'दिल्ली चलो' आंदोलन के तहत दिल्ली बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं, जहां उन्हें रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

आंसू गैस के गोले दागे जा रहे हैं। ताकि किसानों को आगे बढ़ने से रोका जा सके। जगह –जगह बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

किसानों की भीड़ को तितर -बितर करने के लिए जगह-जगह बेरिकेडिंग लगाई गई है। किसानों के ऊपर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

किसान आंदोलन: जब जाम में फंसी कार तो बारातियों संग पैदल ही निकल पड़ा दूल्हा (फोटो:सोशल मीडिया)

यात्रीगण सावधान: मुंबई लोकल ट्रेन में न बैठे ये, सिर्फ इनको मिली इजाजत

किसानों के आन्दोलन के चलते आम लोगों को उठानी पड़ रही है तमाम तरह की मुसीबतें

किसान लगातार अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इन सब के बीच आम लोगों को भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। लंबे जाम में फंसे लोगों का कहीं भी जाना मुश्किल हो गया है। सबसे ज्यादा तकलीफ ऑफिस आने जाने वाले लोगों या बारात में जा रहे लोगों को उठानी पड़ रही है।

किसानों का आन्दोलन यूपी की सड़कों पर भी नजर आने लगा है। यूपी से बड़ी संख्या में किसान दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। इस वजह से दूर-दूर तक आज केवल सड़कों पर किसानों की गाड़ियां ही नजर आ रही हैं।

सड़कों पर भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई है। मेरठ में एक दूल्हे को अपनी ही शादी में जाने के लिए गाड़ी से निकल कर पैदल ही जाना पड़ा।

किसान आंदोलन का हीरो: युवक ने किया ये खतरनाक काम, तस्वीरें तेजी से वायरल

किसान आन्दोलन (फोटो-सोशल मीडिया)

जाम में फंसी कार तो बारतियों संग पैदल ही निकल पड़ा दूल्हा

दरअसल हुआ यूं कि किसान विरोध आंदोलन के कारण हुई नाकाबंदी के कारण दूल्हे की गाड़ी फंसी गई और अपनी ही शादी में जाने के लिए दूल्हे को पैदल सड़क पर उतर कर जाना पड़ा।

किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने दिल्ली की ओर जाने वाले रास्ते पर पर बैरिकेड्स लगा दिए हैं, जो केंद्र के लाए कृषि कानून के खिलाफ अपना विरोध मार्च निकाल कर दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं।

लाखों किसान सावधान: सरकार ले रही ये तगड़ा फैसला, सबसे बड़ी जेल तैयार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News