Punjab: पटियाला में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के चार छात्र सड़क हादसे का शिकार, सभी की मौके पर ही मौत

Patiala Road Accident: यह सभी छात्र तेज रफ्तार से इंडेवर कार से सुबह सुबह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की ओर जा रहे थे, तभी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-18 04:20 GMT

Patiala Road Accident (सोशल मीडिया) 

Patiala Road Accident: पंजाब के पटियाला जिले में शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो हुआ है। शनिवार सुबह तीन बजे हुए इस सड़क हादसे में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के चार छात्र की मौत हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि सभी चारों छात्रों की मौक पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए ये सभी छात्र एक कार से तेज रफ्तार से विश्वविद्यालय की ओर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके स्थल पर पुलिस पहुंची। शवों को कब्जे में लेते हुए घटना की जांच शुरू कर दी।

इस वजह से छात्र मौते के मुंह में समाए

मिली जानकारी के मुताबिक, यह सभी छात्र तेज रफ्तार से इंडेवर कार से सुबह सुबह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की ओर जा रहे थे, तभी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। इसमें कार सवार सभी चारों लॉ छात्रों की मौत घटनास्थल पर ही मौत गई है, जबकि दो अन्य छात्रों को भी चोटें आई हैं। यह छात्र कार के पीछे चल रहे थे।

 मृतक छात्रों की पहचान 

इस घटना में एक लड़की सहित चार लड़कों की मौत हुई है। मृतक छात्रों की पहचान रीत सूद, ईशान सूद, कुशाग्र यादव और रिभु सहगल के तौर पर हुई है। हालांकि ये सभी कहां के रहने वाले हैं, इस बात की जानकारी सामने नहीं अभी तक नहीं पता चली है।

विश्वविद्यायल के पास हुआ हादसा

पेड़ से कार टकराने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की। पुलिस सभी मृतक छात्रों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्तपाल में रखवा दिया है। हादसा यूनिवर्सिटी के बिल्कुल नजदीक हुआ।

Tags:    

Similar News