गोवा: बीमार मनोहर पर्रिकर अस्पताल में ही दे रहे बजट को अंतिम रूप

Update: 2018-02-20 05:37 GMT
गोवा: बीमार मनोहर पर्रिकर अस्पताल में ही दे रहे बजट को अंतिम रूप

पणजी: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर इन दिनों बीमार चल रहे हैं और गुरुवार (20 फरवरी) को राज्य सरकार का बजट पेश होना है। इसलिए बजट को देखते हुए पर्रिकर अस्पताल से ही उसे अंतिम रूप देने में जुटे हैं। गोवा विधानसभा के स्पीकर प्रमोद सावंत ने यह जानकारी दी।

गौरतलब है कि वित्त मंत्रालय भी अभी पर्रिकर ही संभाल रहे हैं। पर्रिकर अग्नाशय में सूजन की समस्या से जूझ रहे हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें ...मुंबई: PM मोदी लीलावती अस्पताल जाकर मिले गोवा के CM पर्रिकर से

पीडब्ल्यूडी मंत्री पेश करेंगे बजट

जानकारी के अनुसार, पर्रिकर बजट भाषण को लगभग पूरा कर चुके हैं। सिर्फ शुरुआती संबोधन की तैयारी शेष है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोवा के सीएम बजट को अंतिम रूप देने के लिए सभी सरकारी अधिकारियों के संपर्क में भी हैं। सीएम पर्रिकर की अनुपस्थिति में राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री रामकृष्ण सुदीन धवालिकर गुरुवार को विधानसभा में बजट पेश करेंगे। बता दें कि सुदीन धवालिकर को मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में विधानसभा का नेता नियुक्त किया गया है।

अगले सत्र में होगी बजट पर चर्चा

उल्लेखनीय है, कि सीएम के खराब स्वास्थ्य के कारण इस बार गोवा बजट सत्र की अवधि मात्र चार दिन कर दी गई है। विधानसभा के बिजनेस एडवाइजरी कमिटी ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद यह फैसला लिया। इसी वजह से बजट पेश होने के बाद इस पर चर्चा जून-जुलाई में होने वाले अगले विधानसभा सत्र में होगी।

Tags:    

Similar News