नौकरी के बहाने मिलने के लिए बुलाया, फिर चलती गाड़ी में महिला के साथ किया रेप

महिला का आरोप है कि रामबाबू गुर्जर नाम का शख्स उसे फैक्टरी में काम कराने के बहाने ग्वालियर में चिड़ियाघर के सामने से अपनी टवेरा गाड़ी में बैठाकर ले गया था।

Update: 2021-02-23 06:19 GMT
ड्राइवर गाड़ी तेज स्पीड में चलाता रहा और मालिक गाड़ी में रेप करता रहा। उसके बाद उसे होटल में लाया गया। वहां पर भी उसके साथ जोर जबरदस्ती की गई।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म और कार ड्राइवर पर सहयोग करने का आरोप लगाया है। महिला की मानें तो पहले तो चलती गाड़ी में उसके साथ रेप किया गया।

उसके बाद उसे होटल ले जाकर वहां पर भी उसके साथ जबरदस्ती की गई। उसने थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

क्या है ये पूरा मामला

पीड़िता ग्वालियर जिले के ग्राम कुलैथ की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि रामबाबू गुर्जर नाम का शख्स उसे फैक्टरी में काम कराने के बहाने ग्वालियर में चिड़ियाघर के सामने से अपनी टवेरा गाड़ी में बैठाकर ले गया और फिर चलती गाड़ी में उसके साथ रेप किया।

इस दौरान उसके ड्राइवर ने भी उसकी सहायता की। ड्राइवर गाड़ी तेज स्पीड में चलाता रहा और मालिक गाड़ी में रेप करता रहा। उसके बाद उसे होटल में लाया गया। वहां पर भी उसके साथ जोर जबरदस्ती की गई।

महिला ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। उसने थाने में जाकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई। उसके द्वारा शिकायत करने पर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

MP: गार्ड का दिखा क्रूर चेहरा, महिला के साथ की ऐसी हरकत, HRC ने मांगी रिपोर्ट

नौकरी के बहाने मिलने के लिए बुलाया, फिर चलती गाड़ी में महिला के साथ किया रेप(फोटो:सोशल मीडिया)

पुलिस का पक्ष

इस पूरे मामले में डीएसपी क्राइम ब्रांच विजय भदौरिया ने बताया कि एक महिला ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर होटल में उसके साथ उस घटना को दोहराया गया। महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

बता दें कि ग्वालियर में रेप का ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इसके पहले भी यहां पर इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन चलती गाड़ी में दुष्कर्म का ये मामला काफी हैरान करने वाला है। इस घटना के बाद से बाद से महिलाओं की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP

नौकरी के बहाने मिलने के लिए बुलाया, फिर चलती गाड़ी में महिला के साथ किया रेप(फोटो:सोशल मीडिया)

कर्नाटक में भयानक विस्फोट: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मची चीख पुकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News