सीएम का बिगड़ा स्वास्थ्य: आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, सरकार में मचा हड़कंप

हरियाणा में कोरोना अब सरकार तक पहुँच गया है। राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएम खट्टर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

Update:2020-08-24 19:46 IST

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना अब सरकार तक पहुँच गया है। राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएम खट्टर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। बता दें कि इसके पहले हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा दो भाजपा विधायक भी संक्रमित मिले।'

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित

हरियाणा विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत दो दिन बाद होनी है। उसके पहले आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से लेकर विधानसभा अध्यक्ष तक कोरोना संक्रमित मिले। सीएम खट्टर ने अपने ट्वीट की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'आज मेरी कोरोना की जांच गयी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं उन सभी सहयोगियों और सहकर्मियों से अपील करता हूँ कि जो लोग पिछले एक सम्पर्क में आये हैं, वे अपनी कोरोना जांच करा लें। मैं अपने सभी क़रीबों से अपील करता हूँ कि वे खुद को क्वारंटीन कर लें।'



हरियाणा विधानसभा स्‍पीकर ज्ञान चंद गुप्‍ता कोरोना पाॅजिटिव

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता समेत दो भाजपा विधायक कोरोना से संक्रमित पाए गए। इतना ही नहीं विधानसभा में कार्यरत 6 कर्मचारियों में भी कोरोना की पुष्टि हुई। इस बात की जानकारी हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दी है।



ये भी पढ़ेंःसोने-चांदी में भारी गिरावट, यहां देखें क्या हो गए 10 ग्राम गोल्ड के नए भाव

दो भाजपा विधायक और विधानसभा के 6 कर्मचारी भी संंक्रमित

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष के अलावा भाजपा विधायक असीम गोयल और राम कुमार की कोरोना जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बता दें कि असीम गोयल अंबाला शहर से विधायक है तो वहीं राम कुमार इंदरी से विधायक हैं। विधानसभा अध्यक्ष की अनुपस्थिति में उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा सदन में मानसून सत्र की अध्यक्षता करेंगे।

उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा करेंगे विधानसभा सत्र की अध्यक्षता

गौतरलब है कि पंचकूला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे ज्ञान चंद गुप्ता ने बीते दिन ट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी थी और बताया था कि डॉक्टरों की सलाह पर वह घर पर आइसोलेशन में हैं। इसके साथ उन्होंने पिछले दिनों उनके सम्पर्क में आये लोगों को कोरोना जांच कराने की अपील की थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News