मरेंगे या मार देंगे: टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे, यहां हुआ ये हाईवोल्टेज ड्रामा

सेंपल लेने के बारे में डिप्टी सीएमओ से एक व्यक्ति बोला कि 'मर जाएंगे या मार देंगे', लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे। इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल भी हो रहा है।

Update: 2020-08-30 08:06 GMT
मरेंगे या मार देंगे: टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे, यहां हुआ ये हाईवोल्टेज ड्रामा

चंडीगढ़: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए सरकार लोगों के टेस्ट के लीजये सेंपल ले रही है। कुछ लोग यह सेंपल देने में काफी आनाकानी कर रहे हैं। कुछ इसी तरह की कखबर हरियाणा के फ़तेहाबाद से आ रही है। जिसमें कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच करने के लिए सैंपल लेन में परेशानी का मामला सामने अया है।

'मर जाएंगे या मार देंगे', लेकिन कोरोना टेस्ट नहीं करायेंगे

बता दें कि सेंपल लेने के बारे में डिप्टी सीएमओ से एक व्यक्ति बोला कि 'मर जाएंगे या मार देंगे', लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे। इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल भी हो रहा है। फ़तेहाबाद जिले के गांव धारसूल में कोरोना संक्रमित महिला के वकील बेटे का कोरोना सैम्पल लेने गए डॉक्टरों के साथ गालीगलौच और बदतमीजी का मामला सामने आया है।

हाईवोल्टेज ड्रामा करीब 20 मिनट तक चला

खबर के अनुसार व्यक्ति हाथ में लाठी लेकर डॉक्टरों व स्वास्थ्य विभाग की टीम को घर से बाहर निकलने की धमकी देता रहा। धारसूल गांव में सेम्पल देने को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा करीब 20 मिनट तक चला। सैम्पल नहीं देने, गाली-गलौच व बत्तमीजी करने पर डॉक्टर ने कुलां चौकी में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी देखें: भाई-भाई में खूनी खेल: आपस में ताबड़तोड़ चली गोलियां, एक युवक की मौत

'मर जाएंगे या मार देंगे लेकिन सैंपल नहीं देंगे।'

सेंपल लेने वाली टीम के साथ मौजूद डिप्टी सीएमओ डॉ. हनुमान के साथ घर के व्यक्ति की तीखी बहस हुई और इस बहस और हंगामे का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आरोपी शख्स टीम को सैंपल नहीं देने की जिद करते हुए टीम से कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि, 'मर जाएंगे या मार देंगे लेकिन सैंपल नहीं देंगे।' इस पूरे घटनाक्रम पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है।

ये भी देखें: ताबड़तोड़ मुठभेड़: गिरफ्तार किया गया आरोपी, एक्शन में आई यूपी पुलिस

हुई पुलिस कार्रवाई

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि मामले में वकील नाम के व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ बदतमीजी करते हुए कोविड-19 का सैंपल देने से मना कर दिया। आरोप है कि टीम द्वारा समझा-बुझाकर आरोपी के परिवार के लिए गए सैंपल को भी आरोपी ने नष्ट करने का प्रयास किया। डीएसपी ने बताया कि वकील नाम के व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News