खूंखार बहूरानी: डर के मारे कांप उठी बुजुर्ग सास, अचानक बन गई वो विलेन

हरियाणा के सोनीपत से इंसानियत को झकझोर कर रख देने वाला एक वाक्या सामने आया है। जिले के सेक्टर-23 में एक 82 साल की बुढ़ी महिला को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बुढ़ी महिला को उसके बेटे की बहू ने बुरी तरह से पीटा।

Update: 2020-08-24 07:22 GMT
खूंखार बहूरानी: डर के मारे कांप उठी बुजुर्ग सास, अचानक बन गई वो विलेन

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत से इंसानियत को झकझोर कर रख देने वाला एक वाक्या सामने आया है। जिले के सेक्टर-23 में एक 82 साल की बुढ़ी महिला को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बुढ़ी महिला को उसके बेटे की बहू ने बुरी तरह से पीटा। बहू ने अपनी बुढ़ी सास को इसलिए पीटा क्योंकि वो घर का काम नहीं कर पा रही थी। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला पुलिस की नजरों से बच न सकी। जिसके चलते पुलिस ने बहू और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें... अपनी मांग को लेकर मंत्री स्वाति सिंह के आवास का नर्सों ने किया घेराव, देखें तस्वीरें

उसके ही बच्चों ने बना लिया वीडियो

पीड़ित बुढ़ी सास की आयु 82 साल से भी ज्यादा बताई जा रही है, जो अब अपने आप चलने फिरने में भी असमर्थ है। इसके बाद भी उसके बेटे की पत्नी उससे जबरदस्ती घर का काम करवाती थी और काम न कर पाने बुरे तरह पीटती थी।

गजब की बात तो तब हुई, जब इस कलयुगी बहू का बुढ़ी सास को मारने का वीडियो उसके ही बच्चों ने बना लिया और इसे तुरंत वायरल कर दिया। जिसके बाद से आरोपी महिला गायब हो गई।

ये भी पढ़ें...एनडीए में सीटों की मारामारी शुरू, लोजपा ने ठोका इतनी सीटों पर दावा

आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज

बच्चों द्वारा बनाए इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर कार्यरत है और केस दर्ज होने के बाद से ही फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग महिला के बेटे ने मामले की शिकायत दी है। महिला का मेडिकल करवाया गया। बुजुर्ग महिला के बेटे ने पत्नी व अपनी सास पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया हैं। इस बारे में दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद से दोनों गायब हैं।

ये भी पढ़ें...CWC की बैठक का ऐन वक्त बदला स्वरूप, अब ये बड़े नेता भी होंगे शामिल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News