Amit Shah Visit Jammu: गृह मंत्री अमित शाह ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, विपक्ष पर साधा निशाना

Amit Shah Visit Jammu: गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि पटना में फोटो सेशन चल रहा है। शाह ने कहा कि 2024 में 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

Update: 2023-06-23 03:49 GMT
गृह मंत्री अमित शाह (सोशल मीडिया)

Amit Shah Visit Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शुक्रवार (23 जून) को दो दिवसीय जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंच गए हैं। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद शहर के भगवती नगर में जेडीए मैदान में रैली को संबोधित किया।

डॉ. श्यामा प्रसाद की आत्मा आज सुकून से होगी: अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब धारा 370 लागू हुई थी तब श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसका विरोध किया था और कहा कि इस देश में 2 विधान, 2 निशान और 2 प्रधान नहीं चलेंगे। इसके लिए वे सत्याग्रह करते-करते जम्मू-कश्मीर तक पहुंचे, यहां उन्हें धोखे से गिरफ्तार कर लिया गया। हम सब जानते हैं उनकी हत्या कर दी गई थी। आज उनकी आत्मा बहुत सुकून से होगी क्योंकि 5 अगस्त 2019 को पीएम मोदी ने धारा 370 को हटा दिया है।

अमित शाह ने पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि विपक्ष के सारे नेता एक मंच पर इकठ्ठा हो रहे हैं, पटना में फोटो सेशन चल रहा है। शाह ने कहा कि आप कितने भी हाथ मिला लो आप लोग एक साथ नहीं आ सकते। उन्होने कहा कि 2024 में 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

रैली को संबोधित करने के बाद बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू के तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

श्रीनगर में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे गृह मंत्री

गृह मंत्री श्रीनगर स्थित राजभवन सभागार में शाम साढ़े चार बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे। शाम साढ़े पांच बजे एसकेआईसीसी श्रीनगर में संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित वितस्ता महोत्सव में शामिल होंगे, जबकि 24 जून को सुबह साढ़े दस बजे प्रताप पार्क श्रीनगर में बलिदान स्तंभ का शिलान्यास करेंगे।

Tags:    

Similar News