तेलंगाना में गरजे गृहमंत्री शाह, बोले- यह नरेंद्र मोदी Vs राहुल गांधी का चुनाव

Amit Shah in Telangana: गृहमंत्री अमित शाह ने आज तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही इस चुनाव को राहुल गांधी Vs नरेंद्र मोदी का चुनाव बताया।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-09 09:13 GMT

Amit Shah in Telangana: लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी रैली को संबोधित करने तेलंगाना पहुंचे, जहां उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट वोट फॉर विकास का है।

2024 का चुनाव वोट फॉर विकास का है

गृहमंत्री शाह ने तेलंगाना के भोंगिर में जनसभा को संबोधित करते हुए महाराणा प्रताप को याद किया और कहा जिन्होंने मुगलों के सामने लड़ाई लड़ी, उन महाराणा प्रताप का आज जन्मदिन है। मैं उन्हें प्रणाम करता हूं। उन्होंने आगे कहा, “2024 का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी Vs नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के खिलाफ है। इस बार का चुनाव वोट फॉर विकास का है। 2024 का चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज गारंटी के खिलाफ, मोदी जी की भारतीय गारंटी का चुनाव है।”

200 सीटों के करीब पहुंचने का दावा

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा, देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं और हम 200 के करीब पहुंच गए हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा, “सुन लीजिए रेवंत रेड्डी! इस बार तेलंगाना में हम 10 से ज्यादा सीटें जीतने वाले हैं और तेलंगाना में डबल डिजिट मोदी जी को 400 पार कराने वाला है।"

तेलंगाना के सीएम ने पीएम पर लगाए थे आरोप

बता दें, इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री रेड्डी ने कहा था कि एलन मस्क की कंपनी टेस्ला तेलंगाना में निवेश करना चाहती थी, लेकिन पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें तेलंगाना में आने से रोक दिया। दोनों ने मस्क पर गुजरात में निवेश करने का दबाव बनाया था।

Tags:    

Similar News