Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर पुलिस के इनपुट पर, अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। शवों को बरामद करने के लिए इलाके में सर्च अभियान जारी है।

Update: 2023-09-30 09:04 GMT
भारतीय सुरक्षाबल (सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Encounter: भारतीय सुरक्षाबलों ने शनिवार (30 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। सुरक्षाबलों ने दो घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जम्मूकश्मीर के माछिल सेक्टर में आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। आतंकियों ने घिरने के बाद गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी फायरिगं ने भारतीय सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। सूत्रों के मुताबिक और आतंकियों के घुसपैठ करने की आशंका है। सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है।

इलाके में चलाया जा रहा सर्च आपरेशन

जम्मू-कश्मीर पुलिस के इनपुट पर, अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। शवों को बरामद करने के लिए इलाके में सर्च अभियान जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक और अधिक आतंकियों की घुसपैठ की आशंका है।  इसके अलावा शवों को बरामद करने के लिए भी पूरे इलाक़े की घेराबंदी की गई है।  आम लोगों को इस इलाक़े में आने पर फ़िलहाल रोक लगा दी गई है। 

सुरक्षाबलों ने दो आतंकी ठिकानों का किया भंडाफोड़

इससे पहले आज पुलवामा के गुलशनपोरा त्राल के गुजर बस्ती इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने कहा, एक विशेष सूचना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की 42 आरआर ने नागबल वन, गुलशनपोरा त्राल के वन क्षेत्र में घेराबंदी की। तलाशी के दौरान दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ किया गया। 

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरूवार को कहा, जम्मू-कश्मीर के लोग शांति चाहते हैं और वे पाकिस्तान की आपराधिक मूर्खता को समझ गए हैं जो युवाओं को अपने ही लोगों के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहा है। सिंह ने उधमपुर और रियासी जिलों के एक दिवसीय दौरे के दौरान कहा, भारतीय सुरक्षाबल पाकिस्तानी आतंकियों के मंसूबों को को नाकाम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News