आतंकियों की बिछी लाशें: सेना का तगड़ा ऑपरेशन, जम्मू में बंद इंटरनेट-अलर्ट जारी

जम्मू के अनंतनाग के श्रीगुफवारा शालगुल वन इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों को मुठभेड़ के दौरान बहुत अच्छी कामयाबी मिली है। यहां आतंकवादियों से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस बारे में कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

Update: 2021-02-24 08:39 GMT
भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। इसमें सेना की 3-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) सीआरपीएफ और एसओजी शामिल है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से बड़ी खबर आ रही है। श्रीगुफवारा शालगुल वन इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों को मुठभेड़ के दौरान बहुत अच्छी कामयाबी मिली है। यहां आतंकवादियों से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस बारे में कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में जैश के दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है।

ये भी पढ़ें... ताजा दिल्ली हिंसा का दर्द: तबाह हो गई लोगों की जिंदगी, हुई कई मौतें और बर्बादी

इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद

अनंतनाग के श्रीगुफवारा शालगुल में भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। इसमें सेना की 3-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) सीआरपीएफ और एसओजी शामिल है। वन इलाके में जारी मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसको ध्यान में रखते हुए अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद किया गया है।

बता दें, भारतीय सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। और इसी सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी शुरू की। जिसके चलते खुद को चारों ओर से घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...मोटेरा स्टेडियम में ट्रंप: US राष्ट्रपति का हुआ था भव्य स्वागत, आज डे-नाइट मैच

कई घंटे तक चली मुठभेड़

इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की गई, फिर भी गोलाबारी जारी रही। फिर जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। वहीं कई घंटे तक चली मुठभेड़ में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया। पर बता दें, इलाके में ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी से अक्सर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आती रहती है। आतंकी जम्मू कश्मीर में आतंक फैलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन सीमा पर भारत की रक्षा में तैनात भारतीय सेना के जवान हर बार आतंकियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर देते हें।

ये भी पढ़ें...बिना नेटवर्क करें कॉलः Vi लाया जबरदस्त सर्विस, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

Tags:    

Similar News