Telangana News: इनडोर स्टेडयम का निर्माण के दौरान गिरा एक हिस्सा, तीन की मौत और कई घायल

Telangana News: हादसा इनडोर स्टेडियम के निर्माण के दौरान हुआ है। मौके पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है और घायलों को इलाज के लिए अस्पातल भेज दिया गया है।

Update: 2023-11-20 11:22 GMT

Telangana News (Photo: Social Media)

Telangana News: तेलंगाना के मोइनाबाद में निर्माणाधीन स्टेडियम गिर गया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे के सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचा। सभी घायलों अस्पताल पहुंचाया गया। घटना तेलंगाना के मोइनाबाद गांव की है। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा एक इनडोर स्टेडियम के निर्माण के दौरान हुआ है। मौके पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है और घायलों को इलाज के लिए अस्पातल भेज दिया गया है।

तेलंगाना में निर्माणाधीन स्टेडियम का हिस्सा गिरा

रंगा रेड्डी। तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले के मोइनाबाद गांव में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बन रहे इनडोर स्टेडियम का एक हिस्सा गिर गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दस लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रहा रही है। मौके पर बचाव अभियान चल रहा है। वहीं, जैसे ही परिजनों को घटना की जानकारी मिली को कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने घटना को लेकप जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां पर लगभग 14 मजदूर काम कर रहे थे। मृतक मजदूर बिहार और पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। वहीं हादसे के कारणों का अभी पता तक नहीं लग पाया है, लेकिन कहा जा रहा कि निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा था। इसी कारण से यह दुखद हादसा हुआ है। वहीं पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा इनडोर स्टेडियम के निर्माण के दौरान हुआ है। मौके पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है और घायलों को इलाज के लिए अस्पातल भेज दिया गया है। प्रशासन द्वारा तत्काल इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News